September 25, 2022

GT vs LSG: क्रुणाल पांड्या ने किया हार्दिक को आउट, फिर बड़े भाई ने किया ऐसा रिएक्शन-Video

wp-header-logo-496.png

खेल। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में आईपीएल 2022 (IPL 2022) का चौथा मुकाबला खेला गया। इस रोमांचक मुकाबले में लखनऊ टीम के खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने अपने छोटे भाई हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को आउट कर डाला। जिसका वीडियो पर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। क्रिकेट फैंस इसे काफी देखा भी पसंद कर रहे हैं।
भाई ने किया भाई को आउट
Hardik Out On Krunal Pandya Ball.. See the reaction of hardik wife’s after dismissal on youngest Brother ball ???????????? #krunal #HardikPandya #GujaratTitans #GTvsLSG #LucknowSuperGiants pic.twitter.com/LKXAsCPJqM
इस दौरान हार्दिक का विकेट चटकाने के बाद बड़े क्रुणाल ने खुशी नहीं मनाई। उस दौरान जो उन्होंने रिएक्शन किया वह बड़ा ही मजेदार था। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रहा है। वीडियो में आसानी से देखा जा सकता है कि हार्दिक को आउट करने के बाद क्रुणाल ने इस विकेट का जश्न नहीं मनाया। बल्कि उनको इस दौरान उदास सा देखा गया। इस मुकाबले में कप्तान हार्दिक के बल्ले से 28 गेंदों में 33 रन निकले जिसमे 5 चौके और 1 छक्का शामिल है।

ऐसा रहा मुकाबले का हाल

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में सोमवार यानी कल गुजरात टाइटंस (GT) और लखनऊ सुपरजाइंट्स (LSG) के बीच मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में गुजरात की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी की। टीम का यह फैसला बिल्कुल सही साबित हुआ। इस दौरान बल्लेबाजी करने उतरी लखनऊ की शुरुआत पहले तो बेहद खराब रही। टीम को पहला झटका मैच की पहली ही गेंद पर कप्तान केएल राहुल के रूप में लग गया। लखनऊ से मिले 159 के लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात की शुरुआत भी इस दौरान ज्यादा खास नहीं रही। लेकिन गुजरात ने इस मैच को अंत में 5 विकेट से अपने नाम कर लिया।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author