October 3, 2022

इस वायरल वीडियो में सपना चौधरी ने बयां किया अपना दर्द, बोलीं- 'अगर मेरे नाचने से…'

wp-header-logo-490.png

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने आज जो कमाया है वो खुद कमा रही है। सपना चौधरी को इस मुकाम तक आने में कम परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा है। उनके इस सफर में कई बुरे वक्त आए हैं। लेकिन उनमें हिम्मत और कभी हार न मानने की जिद थी, यही वजह है कि आज उन्हें हंसाने और ट्रोल करने वाले वहीं रह गए, लेकिन सपना ने अपने सपनों के पंख उड़ा दिए हैं। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपना दर्द बयां कर रही हैं।
A post shared by ✍️༺Likhari♛࿐ (@likhari_100)
एक रील में सपना कहती हैं, “नाचने वाली ढुंगे मटकाने वाली पता नहीं क्या-क्या कहते थे लोग। पर अगर मेरे नाचने से मेरा परिवार चलता है, मेरी मां, मेरी बहन और मेरे भाई की जिन्दगी चलती है तो मुझे कोई गम नहीं है।” वहीं एक अन्य रील्स में अपना दर्द बयां करते हुए सपना कहती हैं, “हम जो स्टेज परफ़ॉर्मर होते हैं चाहे वो आर्केस्ट्रा पर नाचती हो या किसी भी चीज पर नाचती हो उसको रेस्पेक्ट मिलना बहुत मुश्किल हो जाता है क्योंकि यह इंडिया है।”
A post shared by ✍️༺Likhari♛࿐ (@likhari_100)
वैसे सपना चौधरी ने अपने कई इंटरव्यू में उस मुश्किल दौर और संघर्ष का जिक्र भी किया है, जो उन्होंने कभी लड़ा था। लेकिन कम ही लोग जानते होंगे कि सपना ने जब इस फील्ड में कदम रखा तो सबसे पहले किस गाने पर डांस किया। एक इंटरव्यू में सपना चौधरी ने इस बात का जिक्र किया है और कहा है कि उन्होंने सबसे पहले मेरा ढोल कुआ में लटके सा गाने पर डांस किया था।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सपना चौधरी ने कहा है कि इस दौरान वह हरियाणा में ऑर्केस्ट्रा में काम करती थीं जिसमें लड़कियां फुल बैकलेस लहंगा पहनकर डांस करती थीं। बता दें कि सपना चौधरी ने 13 साल की उम्र से ही डांस करना शुरू कर दिया था। इस दौरान लोगों ने उनका खूब मजाक उड़ाया था लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author