June 26, 2022

U19 World Cup: यश धुल समेत 5 खिलाड़ी हुए कोरोना से ठीक, आज क्वार्टर फाइनल में होगी इस टीम से टक्कर

wp-header-logo-612.png

खेल। कोविड-19 (Covid-19) संक्रमण से प्रभावित हुए टीम इंडिया के कप्तान यश धुल (Yash Dhul) समेत 5 खिलाड़ियों की टीम में वापसी होनी लगभग तय मानी जा रही है। अंडर-19 विश्व कप (Under-19 World Cup) के तीसरे क्वार्टर फाइनल (Quarter-final) में भारतीय टीम अब बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ जीत की उम्मीद में खेलने उतरेगी। यह क्वार्टर फाइनल मुकाबला आज यानी शनिवार को भारतीय समयानुसार शाम छह बजकर 30 मिनट पर खेला जाएगा।
ये खिलाड़ी मिले थे कोरोना पॉजिटिव

आरटी पीसीआर (RTPCR) टेस्ट होने के बाद अंडर-19 भारतीय टीम के कप्तान कप्तान यश धुल, उप कप्तान शेख रशीद, सिद्धार्थ यादव, अराध्य यादव, वासु वत्स समेत मानव पारिख कोरोना पॉजिटिव मिले थे। यह सभी खिलाड़ी बांग्लादेश के खिलाफ शनिवार को खेले जाने वाले मुकाबले में उपलब्ध होंगे।

अंक तालिका में शीर्ष पर है भारत

हालांकि, भारत के अच्छे खिलाड़ियों की मौजूदगी की बदौलत से टीम अंक तालिका में शीर्ष पर मौजूद है और टीम क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई है। सिंधु ने धूल की गैरमौजूदगी में टीम में रहते शानदार कप्तानी कर टीम को आगे ले गए। इस टूर्नामेंट में भारतीय गेंदबाजों के प्रदर्शन की बात करें तो स्पिनर विक्की ओस्तवाल 7 विकेट झटक कर टूर्नामेंट में भारत के बेहतरीन गेंदबाज साबित हुए हैं। अगर सिंधू की बात करें तो उन्होंने 2.76 रन प्रति ओवर के इकोनॉमी रेट के साथ चार विकेट लिए हैं।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source