January 29, 2023

Video: लाइव मैच में बड़ा हादसा, फील्डिंग के दौरान स्पाइडर-कैम ने मारी टक्कर, फिर मुंह…

wp-header-logo-416.png

दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया (South Africa and Australia) के बीच खेले जा रहे बॉक्सिंग डे टेस्ट (Boxing Day Test) मुकाबले में एक बड़ा हादसा हो गया है। दरअसल, तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे टेस्ट में साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया (Anrich Nortje) को स्पैइडर कैम (Spider Cam) ने टक्कर मार दी। इस कारण से अफ्रीकी तेज गेंदबाज जमीन पर गिर गए। इसके बाद से यह वीडियो तेजी से वायरल (viral) हो रहा है।
बता दें कि यह घटना दो ओवरों के बीच हुई। दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया (Anrich Nortje) जब फील्डिंग की जगह पर जा रहे थे, तब स्पाइडर कैम उनसे टकरा गया, जिससे वह जमीन पर गिर गए। नॉर्खिया को यह स्पाइडर कैम (Spider Cam) कंधे पर जाकर स्पाइडरकैम लगी। अगर यह कैम नॉर्खिया के सर पर लगती तो बड़ा हादसा हो सकता है। इस बेहद अजीब घटना के बाद ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ (Steve Smith) बिना वक्त गंवाए नॉर्किया के पास गए और उनका हालचाल पूछा।

कमेंटेटर जेम्स ब्रेशॉ ने कहा, ‘दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया (Anrich Nortje) चुपचाप अपने स्थान पर जा रहे थे और फिर यह हादसा हुआ।’ मीडिया रिपोर्ट्स में उनके हवाले से कहा गया, ‘ऐसा नहीं होना चाहिए।’
If Jim Ross commentated Anrich Nortje being smashed by Spidercam pic.twitter.com/qpujB0PW2g

डेविड वॉर्नर ने दोहरा शतक पूरा किया

आपको बता दें कि इस घटना से पहले ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर (Australian opener David Warner) ने अपने 100वें टेस्ट में शतक लगाया था। बाद में वॉर्नर ने दोहरा शतक पूरा किया और रिटायर्ड हर्ट होकर पवेलियन लौट गए। दूसरे दिन के खेल के अंत में, ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 3 विकेट पर 386 रन था, जिसमें नॉर्किया और स्पाइडर कैम (Spider Cam) के बीच टक्कर के दौरान बल्लेबाजी करते हुए स्टीव स्मिथ का 85 रन भी शामिल हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author