January 31, 2023

Shah Rukh Khan: किंग खान को अपना एक सपना पूरा करने में लग गए तीन दशक, जानें क्या करना चाहते थे एक्टर

wp-header-logo-431.png

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान
Shah Rukh Khan: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक रोमांटिक किरदारों की भूमिका अदा की हैं। फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें किंग खान के नाम से भी जाना जाता है। एक्टर अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर भी लोगों का ध्यान खींचते हैं। अब पठान (Pathaan) फिल्म की वजह से शाहरुख सुर्खियों में आ गए हैं। फिल्म पर विवाद भी खड़ा हो रहा है, लेकिन मूवी के दोनों सॉन्ग यूट्यूब पर सुने भी जा चुके हैं। इस बीच शाहरुख की 30 साल पुरानी ख्वाहिश का खुलासा भी हो गया है। फैंस तो बेसब्री से जानना चाहते हैं कि मशहूर एक्टर का ऐसा क्या सपना है, जिसे पूरा करने में उन्हें सालों का इंतजार करना पड़ा।
पठान के जरिए शाहरुख का ये सपना हुआ पूरा
पठान फिल्म (Pathan Movie) पर विवादों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। SRK भी फिल्म के गानों से लेकर अपनी एक्टिंग के चलते चर्चा का हिस्सा बने हुए हैं। इस बार शाहरुख ने एक इंटरव्यू में अपने 30 साल पुराने सपने के बारे में बात की है। दरअसल, एक्टर ने अपने फिल्मी करियर में ज्यादातर रोमांटिक फिल्मों में ही काम किया है। ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ (Dilwale Dulhania Le Jayenge) के जरिए उन्होंने अपना नाम बतौर रोमांस करने वाले एक्टर के तौर पर कायम किया है। यही वजह रही कि एक्टर को लंबे समय से रोमांटिक कहानी वाली फिल्में ही ऑफर की जा रही थी। मगर पठान फिल्म के जरिए शाहरुख एक एक्शन हीरो के किरदार में नजर आएंगे।
A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)
SRK बनना चाहते थे एक्शन हीरो

किंग खान शुरुआत से ही एक्शन फिल्मों में काम करना चाहते थे, लेकिन उन्हें डीडीएलजे का ऑफर मिला। शाहरुख ने इस बात की जानकारी भी दी कि उन्हें करियर के शुरू होने के समय पर ही यशराज चोपड़ा की एक एक्शन फिल्म का ऑफर मिला था, लेकिन ऐसा नहीं हो सका और शाहरुख की एक्शन फिल्म में काम करने की इच्छा अधूरी ही रह गई थी। फिलहाल पठान फिल्म के जरिए शाहरुख खान की एक्शन फिल्म में काम करने की ख्वाहिश पूरी हुई है। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर फिल्म पठान अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author