January 29, 2023

Sapna Choudhary: कभी गरीबी में दिन गुजारती थी सपना चौधरी, आज इतने करोड़ की मालकिन है हरियाणा की क्वीन

wp-header-logo-433.png

सपना चौधरी 
Sapna Choudhary: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) लोगों के दिलों पर राज करती हैं। डांस करने के मामले में उन्हें कोई टक्कर नहीं दे पाया है। स्टेज परफॉरमेंस पर अपने लटको-झटको से दर्शकों को घायल करने वाली सपना आज किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं। बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस को सपना खूबसूरती से लेकर पॉपुलैरिटी के मामले में मात देती है। हरियाणवी गानों में अपना नया मुकाम बनाने वाली डांसिंग क्वीन के पास आज किसी चीज की कमी नहीं है, लेकिन यहां तक पहुंचने के लिए सपना को काफी ज्यादा मेहनत करनी पड़ी। इस रिपोर्ट में सपना की नेटवर्थ के बारे में बता रहे हैं।
सपना महज 8 साल की थी, तो उनके पिता का निधन हो गया था। इसके बाद घर की जिम्मेदारी सपना चौधरी ने अपने कंधों पर उठाई और स्टेज पर डांस कर खूब पॉपुलैरिटी भी हासिल की। सपना के लटको-झटको को लोगों ने बेहद पसंद किया। देखते ही देखते सपना की दीवानगी कुछ सालों के अंदर पूरे हरियाणा (Haryana) में बढ़ने लगी। म्यूजिक वीडियो में काम शुरू करने के बाद तो सपना के करियर को एक नई उड़ान मिली।
A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सपना चौधरी इन दिनों एक स्टेज शो के लिए 25 से 30 लाख रुपये चार्ज करती हैं। वहीं, उनकी नेटवर्थ 50 करोड़ रुपये हैं। हालांकि, सपना सामान्य ढंग से अपना जीवन जीती हैं। शादी के बाद वह अपने पति वीर साहू के साथ उनके गांव में ही रहती है। कार कलेक्शन की बात करें तो एक्ट्रेस को कारों का भी काफी ज्यादा शौक है। यही कारण है कि उनके पास ओडी क्यू7, फोर्ड और बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज की गाड़ी भी है।
A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)
सपना चौधरी को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी ‘तेरी आख्या का यो काजल’ से मिली थी। इस गाने पर उन्होंने स्टेज पर जोरदार ठुमके लगाए थे। इसके बाद तो सपना के सभी गानों का क्रेज हरियाणा से लेकर हर जगह पर देखा गया। हरियाणवी गानों का जिक्र आते ही सपना चौधरी के गाने लोगों को आज भी याद आ जाते हैं।
A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)
सपना चौधरी बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11) का हिस्सा भी रह चुकी हैं। इसके बाद उनकी पहचान और ज्याद बढ़ गई। शो में उन्होंने खूब धमाल मचाया था। रियलिटी शो में आने के बाद एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी और ज्यादा बढ़ गई थी। यही कारण है कि सपना की दीवानगी लोगों के बीच खूब देखने को मिली थी।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author