January 29, 2023

Rakul Preet Singh : रकुल प्रीत सिंह के ऊपर टूटा दुखों का पहाड़, पोस्ट शेयर कर जताया दुख

wp-header-logo-420.png

रकुल प्रीत सिंह के ऊपर टूटा दुखों का पहाड़
बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और उनके परिवार पर इस समय दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उन्होंने अपने प्यारे पालतू कुत्ते ब्लॉसम को खो दिया है। अपने पालतू कुत्ते के निधन के बारे में आज अपने प्रशंसकों को सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए उन्होंने एक भावनात्मक नोट साझा किया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने मंगलवार को अपने पालतू कुत्ते ब्लॉसम की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए उसे भावुक अंदाज में श्रद्धांजलि दी है। सोशल मीडिया पर उन्होंने उसकी अनदेखी तस्वीरें पोस्ट करते हुए दिल छू जाने वाला नोट भी लिखा है।
रकुल प्रीत ने कुत्ते की मौत पर जताया शोक
रकुल प्रीत ने भावुक नोट साझा करते हुए लिखा है कि ब्लॉसम तुम 16 साल पहले हमारे जीवन में आए और हमें बहुत प्यार और खुशी दी…मैं तुम्हारे साथ बड़ी हुई हूं… हम तुम्हें बहुत याद करेंगे… तुमने एक अच्छा जीवन जिया और मुझे खुशी है कि तुमने दर्द नहीं सहा। रेस्ट इन पीस boshiiiii… आप जहां भी हो खुश रहो। इसके साथ ही उन्होंने ब्लॉसम के साथ कई तस्वीरें भी साझा की हैं। रकुल के इस इंस्टग्राम पोस्ट पर कई अन्य स्टार ने भी कमेंट किया है।
A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)
बता दें कि 25 दिसंबर को रकुल प्रीत सिंह ने अपने ब्वॉयफ्रेंड जैकी भगनानी का जन्मदिन करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर मनाया था। इस खास मौके पर उन्होंने चुनिंदा मेहमानों को हाउस पार्टी के लिए आमंत्रित किया था। इस दिन उन्होंने भगनानी का जन्मदिन और क्रिसमस, दोनों एक साथ सेलिब्रेट किया।

रकुल प्रीत सिंह की आने वाली फिल्में
रकुल प्रीत सिंह के काम की बात करें तो हाल ही में उनको आखिरी बार थैंक गॉड में देखा गया था, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और अजय देवगन ने भी अभिनय किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत के बावजूद उम्मीदों के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सकी। रकुल के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वो जल्द ही RSVP की आगामी फिल्म ‘छत्रीवाली’ में दिखाई देंगीं। ये मूवी OTT प्लेटफॉर्म ZEE5 पर रिलीज होगी। इसके अलावा वो ‘मेडे’ और ‘मिशन’ में भी नजर आएंगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author