February 6, 2023

IND vs SL: ये विस्फोटक बल्लेबाज लेगा टीम में विराट कोहली की जगह, श्रीलंका के खिलाफ करेगा डेब्यू

wp-header-logo-422.png

India vs Sri lanka: टीम इंडिया (Team India) नए साल की शुरुआत श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज से करने वाली है। इस सीरीज के लिए कप्तान रोहित शर्मा, सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को आराम दिए जाने की संभावना है। विराट की जगह 31 वर्षीय राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) के आगामी श्रृंखला के दौरान भारत के लिए डेब्यू करने की उम्मीद है।
राहुल त्रिपाठी के नाम पर चर्चा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ विराट कोहली (Virat Kohli) को आराम देना लगभग तय है। ऐसे में उनकी जगह मिडल ऑर्डर में बल्लेबाजी के लिए 31 साल के राहुल त्रिपाठी के नाम पर चर्चा जोरों पर है। आपको बता दें कि इस खिलाड़ी को हाल ही में बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ वनडे टीम में शामिल किया गया था, लेकिन प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला। इसके अलावा साल 2022 के आईपीएल में इस खिलाड़ी ने 14 मैच खेलते हुए 404 रन बनाए थे।
इस खिलाड़ी के शानदार प्रदर्शन को देखकर ही उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज, बांग्लादेश, इंग्लैंड, आयरलैंड और जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया की टीम में जगह दी गई। हालांकि उन्हें एक बार भी प्लेइंग इलेवन (playing XI) में मौका नहीं दिया गया।
घरेलू क्रिकेट में भी शानदार आंकड़े
इसके अलावा राहुल त्रिपाठी के घरेलू क्रिकेट (Rahul Tripathi’s domestic cricket) की बात करें तो राहुल ने अब तक 49 फर्स्ट क्लास मैच और लिस्ट ए के 53 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 2656 रन बनाए हैं और 11 विकेट भी लिए हैं। बता दें कि राहुल (Rahul) ने लिस्ट ए में अब तक 1782 रन के साथ 6 विकेट लिए हैं। खिलाड़ी के जबरदस्त आंकड़ों के बाद यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि उन्हें श्रीलंका के खिलाफ मौका मिलता है या नहीं?

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author