January 29, 2023

Haryana Stars का रहा बॉलीवुड में पूरे साल दबदबा, लिस्ट में रणदीप हुड्डा से लेकर कई बड़े नाम शामिल

wp-header-logo-434.png

रणदीप हुड्डा, परिणीति चोपड़ा और जयदिप अहलावत
Haryana Stars in Bollywood: साल 2022 खत्म होने की दहलीज पर खड़ा है। ऐसे में एक बार पीछे मुड़कर देखने का समय आ गया है। बॉलीवुड फिल्मों के लिए यह साल मोटे तौर पर ज्यादा बेहतर नहीं रहा। हालांकि ओटीटी (OTT) पर रिलीज हुई मूवी और सीरीज (movies and series) का क्रेज लोगों में काफी ज्यादा देखा गया। साथ ही, हरियाणा से ताल्लुक रखने वाले बॉलीवुड सितारों की फिल्मों को भी लोगों का खूब प्यार मिला। इस खास रिपोर्ट में हरियाणा से बॉलीवुड तक का सफर तय कर पॉपुलैरिटी हासिल करने वाले सितारों के बारे में बात करेंगे।

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) किसी पहचान के मोहताज नहीं है। फिल्म इंडस्ट्री में अलग-अलग किरदारों की भूमिका निभाकर पॉपुलर हुए अभिनेता हरियाणा के रोहतक (Rohtak) जिले के रहने वाले हैं। फिल्मी करियर के शुरू होने के बाद उन्होंने मुंबई में रहना शुरू कर दिया। इस साल रणदीप की कई वेब सीरीज और फिल्में रिलीज हुई। ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रणदीप हुड्डा स्टार वेब सीरीज ‘कैट’ (Cat) का खूब जिक्र रहा है। लोगों ने उनकी सीरीज को बेशुमार प्यार भी दिया है।
फिल्म इंडस्ट्री की क्यूट एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) से तो आप परिचित होंगे। शायद आपको भी हैरानी होगी कि परिणीति की जन्म भूमि हरियाणा (Haryana) है। एक्ट्रेस का जन्म हरियाणा के अंबाला में हुआ था। आज बॉलीवुड में उन्होंने अपनी एक्टिंग से हर किसी को दीवाना बना दिया है। साल 2022 की बात करें तो परिणीति की ज्यादा फिल्में तो नहीं आई, लेकिन परिणीति और हार्डी संधू स्टार फिल्म ‘कोड नेम तिरंगा’ (Code Name Tiranga) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई। इसके चर्चे फैंस के बीच खूब चले। फिल्म में परिणीति के किरदार को भी लोगों ने बेहद पसंद किया।

हरियाणा के रोहतक जिले के एक छोटे से गांव में जन्मे जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) बॉलीवुड फिल्मों (Bollywood Films) में बतौर को-एक्टर अपनी खास पहचान बना चुके हैं। इस साल जयदीप को आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ (An Action Hero) में देखा गया। जयदीप को उनकी सीरीज ‘पाताल लोक’ के लिए जाना जाता है। इसके बाद उनके फिल्मी करियर को उड़ान मिली। आयुष्मान के साथ उनकी जोड़ी को लोगों ने बेहद पसंद किया। हालांकि, बॉक्स ऑफिस (box office) पर फिल्म कोई बड़ा कमाल नहीं कर पाई, लेकिन जयदीप अहलावत को तो अपनी एक्टिंग से लोगों के दिल जीतने के लिए जाना जाता है।
बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव (Raj Kumar Rao) की एक्टिंग और बोलने के लहजे को उनके चाहने वाले बेहद पसंद करते हैं। हरियाणा के गुरुग्राम में जन्मे राजकुमार लोगों के दिलों में अपनी एक खास पहचान बना चुके हैं। इस साल एक्टर की फिल्म ‘हिट द फर्स्ट केस’ (Hit the First Case) रिलीज हुई। इसमें वह सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) के साथ नजर आए। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर ठिक ठाक रिस्पॉन्स मिला। बावजूद इसके दर्शकों ने फिल्म को बेहद पसंद किया।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author