January 29, 2023

सामने आया तुनिषा शर्मा की मौत का पहला वीडियो, अस्पताल ले गया था शीजान, देखें Video

wp-header-logo-423.png

टीवी सीरियल की मशूहर एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Actress Tunisha Sharma) ने 24 दिसंबर को ‘अली बाबा-दास्तान-ए-काबुल’ सीरियल के सेट के मेकअप रूम में फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली थी। अब एक्ट्रेस की मौत के तीन दिन बाद सुसाइड का एक वीडियो सामने आया है। ये वीडियो तब का बताया जा रहा है जब तुनिषा ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान (Ex boyfriend sheezan khan) के मेकअप रूम में फांसी लगा ली थी।
ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल (Video Viral) हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते है कैसे कि सेट पर मौजूद लोग तुनिषा शर्मा को फांसी के फंदे से उतार कर अस्पताल ले जा रहे हैं। जिसमें शीजान (Sheezan Khan) और कुछ लोग तुनिषा को गोद में उठाकर अस्पताल ले जाते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो अस्पताल के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज का है।
इस वीडियो में दो लोगों ने तुनिषा को पकडे हुए है और इन दोनों लोगों के पीछे शिजान भी नजर आ रहे हैं। उन्होंने तुनिषा के पैर पकडे हुए हैं। वीडियो में तीनों सफेद रंग की कार से उतरकर सीढ़ियों से तुनिषा को आनन-फानन में अस्पताल के अंदर ले जाते दिख रहे हैं। वही आज शाम को करीब साढ़े चार बजे मीरा रोड श्मशान घाट में एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार किया गया। तुनिषा मामा ने मुखाग्नि दी। आरोपी शीजान खान की मां और बहन भी अंतिम संस्कार में पहुंचीं। इसके अलावा तमाम दिग्गज कलाकार भी मौजूद रहे।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author