January 31, 2023

रोनाल्डो को गर्लफ्रेंड जॉर्जिना से गिफ्ट में मिली लग्जरी कार, कीमत होश उड़ाने वाली, देखें वायरल वीडियो

wp-header-logo-418.png

Cristiano Ronaldo Partner Georgina Rodriguez: फुटबॉल की दुनिया में लियोनेल मेसी (Lionel Messi) के साथ क्रिस्टियानो रोनाल्डो का नाम लिया जाता है। मेसी के लिए यह साल खास है क्योंकि उन्होंने आखिरी साल अर्जेंटीना (Argentina) को विश्व कप जिताने में नेतृत्व किया था। क्रिस्टियानो रोनाल्डो को भी विश्व कप जीताने के लिए पुर्तगाल को उनसे काफी उम्मीदें थीं। हालांकि वो मेसी की तरह वर्ल्ड कप जीतने का चमत्कार नहीं कर पाए। वर्ल्ड कप का खिताब (World Cup title) हारना किसी भी बड़े खिलाड़ी के लिए दुखदायी होता है। लेकिन, अब सारे गम भुलाकर रोनाल्डो (Ronaldo) परिवार के साथ क्रिसमस मनाते नजर आए।
महंगे तोहफे में हम ऐसा ही सोचेंगे
विश्व कप (World Cup) टूर्नामेंट में खराब प्रदर्शन निश्चित तौर पर रोनाल्डो के दिमाग में होगा। इस मुश्किल समय में उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रोड्रिग्ज ने रोनाल्डो के लिए इस क्रिसमस को खास बना दिया। उन्होंने क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) को एक खास तोहफा दिया। उन्होंने रोनाल्डो को लग्जरी सवारी (luxury ride) के लिए मशहूर दुनिया की सबसे महंगी रोल्स रॉयस कार तोहफे में दी। इस कार की कीमत सुनकर आप हैरान रह सकते हैं। इस कार की मार्केट कीमत 300,000 पाउंड यानी करीब करीब 3 करोड़ रुपये है।
जॉर्जिना रोड्रिग्ज (Georgina Rodríguez) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इसमें रोनाल्डो को गिफ्ट में कार देने से लेकर उनके आलीशान घर तक सब कुछ दिखाया गया है। वह सिर्फ रोल्स रॉयस कार गिफ्ट करने तक नहीं रुकीं, उन्होंने के बच्चों को साइकिल, लुई वुइटन महंगे उपहार भी दिए। बता दें यह वीडियो मीडिया पर काफी वायरल (viral) हो रहा है।
A post shared by Georgina Rodríguez (@georginagio)

रोनाल्डो का चेहरा देखने लायक था
जॉर्जिना रोड्रिग्ज (Georgina Rodriguez) द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में रोनाल्ड के भव्य घर और क्रिसमस समारोह को दिखाया गया है। एक महीने पहले क्रिस्टियानो रोनाल्डो का मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ अनुबंध रद्द कर दिया गया था। वर्तमान में वह किसी भी टीम के लिए नहीं खेल रहे हैं, लेकिन वह क्रिसमस में निराश नहीं हैं। उन्होंने अपने परिवार के साथ क्रिसमस मनाया। जब जॉर्जिना ने उन्हें बताया कि उन्होंने उन्हें रोल्स रॉयस उपहार में दी है, तो रोनाल्डो का चेहरा देखने लायक था। उसके चेहरे पर आश्चर्य (surprise) के भाव थे।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author