February 6, 2023

Pune Concert: अरिजीत सिंह के लाइव कॉन्सर्ट की टिकट 16 लाख की, फैंस बोले- हम से नहीं हो पाएगा

wp-header-logo-485.png

बॉलीवुड सिंगर अर्जित सिंह
Arijit Singh Pune Concert: बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह के चाहने वालों की संख्या का कोई हिसाब नहीं है। लाइव कॉन्सर्ट में उनके गाने सुनने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। अरिजीत अपनी सिंगिंग के जरिए शुरुआत से ही लोगों के दिलों पर राज करते हैं। फिल्म को हिट करवाने के लिए उनका एक गाना ही काफी होता है। वर्तमान समय में अरिजीत का क्रेज फैंस के बीच नेक्सट लेवल पर देखने को मिलता है। इसके बारे में जितना कहा जाए उतना ही कम है। इस बीच उनका अपकमिंग लाइव कॉन्सर्ट सुर्खियों का हिस्सा बन चुका है।

लाइव कॉन्सर्ट की कीमत सुन हैरान हुए फैंस
अरिजीत सिंह की गायकी का ही असर है कि उनके शोज की टिकट की कीमत आसमान को छूने लगी है। सिंगर के अपकमिंग पुणे वाले कॉन्सर्ट की टिकट की कीमत ने तो उनके बड़े से बड़े फैंस को भी हैरान कर दिया है। दरअसल, शो का आयोजन कराने वालों के लिए अरिजीत जैसे सिंगर के कॉन्सर्ट की टिकट महंगे में बेचना कोई बड़ी बात नहीं है। लेकिन उनके आने वाले शो के टिकट की कीमत 16 लाख रुपये तक पहुंच रही है। टिकट की कीमत देखने के बाद सोशल मीडिया पर हर कोई अपना रिएक्शन देते हुए हैरान हो रहा है।
16 लाख की टिकट में मिलेगी ये सुविधा
मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह अगले साल जनवरी में पुणे के द मिल्स में एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में धमाकेदार परफॉरमेंस देने वाले हैं। इस कॉन्सर्ट के स्टैंडिंग एरिया के लिए टिकट की कीमत 999 रुपये रखी गई हैं। इसके बाद एरियाना से लेकर प्रीमियम लाउंज के लिए 16 लाख रुपये तक टिकट की कीमत पहुंच रही हैं। सोशल मीडिया पर एक यूजर का ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है। इसमें 16 लाख की टिकट में दी जाने वाली सुविधा की जानकारी दी गई है।
i love arijit singh but i won’t be spending so much😭 pic.twitter.com/kYdfNq2po8
बता दें कि प्रीमियम लाउंज 1, इसकी कीमत 16 लाख रुपये रखी गई हैं। इसमें अनलिमिटेड खाना (3 शाकाहारी, 3 नॉन-वेज स्टार्टर्स, 2 वेज, 2 नॉन-वेज मेन कोर्स और 1 इंटरनेशनल मिठाई) के साथ 40 लोग। इसके साथ शराब और बियर भी दी जाएगी। फिलाहल अरिजीत सिंह का अपकमिंग कॉन्सर्ट महंगी टिकट की वजह से खूब चर्चा में आ गया है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author