February 8, 2023

FIFA World Cup: एमएस धोनी के बाद संजू का भी दिखा फीफा में जलवा, फैंस ने सपोर्ट में लहराया पोस्टर

wp-header-logo-494.png

भारतीय क्रिकेट टीम की प्लेइंग इलेवन में भले ही संजू सैमसन (Sanju Samson) को मौके नहीं मिलें हैं, लेकिन संजू के फैंस (Sanju’s fans) अपने खिलाड़ी को सपोर्ट करना नहीं भूले हैं। आयरलैंड से लेकर न्यूजीलैंड तक अपने स्टार के लिए फैंस प्यार और समर्थन दिखा रहे हैं। संजू के प्रशंसकों का यही प्यार अब फुटबॉल वर्ल्ड कप (Football World Cup) तक भी देखा गया है। बता दें कि हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी (captain MS Dhoni) की एक जर्सी लेकर फैन ब्राजील के मैच में पहुंच गया था। अब संजू सैमसन के चाहने वाले कुछ युवाओं ने अपने स्टार के लिए भरपूर प्यार जाहिर किया है।
राजस्थान रॉयल्स ने की तस्वीर पोस्ट
भारतीय टीम ( team India) के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन के कुछ फैंस ने उनकी तस्वीरों के साथ कुछ बड़े पोस्टर छपवाए और कतर के स्टेडियमों तक पहुंच गए। इन फैंस की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर हर तरफ छाई हुई हैं। इस कड़ी में संजू सैमसन की कप्तानी वाली आईपीएल (IPL) फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने भी इन तस्वीरों को अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया और कहा कि वे वर्ल्ड कप में भी संजू को सपोर्ट कर रहे हैं। कतर में फुटबॉल का बुखार जोरों पर है, लेकिन वहां भी फैंस ने संजू सैमसन (Sanju Samson) के लिए अपने जज्बात जाहिर कर दिए हैं।
Everybody: Who are you supporting at the FIFA World Cup?

Us: pic.twitter.com/e66NRg78dh
धोनी की जर्सी लेकर स्टेडियम में पहुंचा था फैन

आपको बता दें कि इससे पूर्व फैन धोनी की जर्सी लेकर स्टेडियम में अंदर पहुंचा, जहां धोनी की जर्सी ब्राजील के फैंस के हाथों में भी नजर आई। इसी दौरान ब्राजील के फैंस ने भारतीय फैन से धोनी के बारे में और जाना। ब्राजील और चेन्नई दोनों की जर्सी का रंग पीला है।
इसके अलावा बात करें संजू के प्रदर्शन (Sanju’s performance) की तो केरल के इस विकेटकीपर (wicketkeeper) को न्यूजीलैंड दौरे पर भारतीय टीम के स्क्वॉड में शामिल किया गया था, लेकिन उन्हें टी20 सीरीज (T20 series) के एक भी मैच में मौका नहीं मिला। इसके बाद कप्तानी कर रहे हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और कोच की भूमिका निभा रहे वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) की आलोचना भी हुई। फिर वनडे सीरीज (ODI series) शुरू हुई। पहले मैच में संजू को मौका दिया गया, जिसमें उन्होंने 36 रनों की दमदार पारी खेली। हालांकि दूसरे ही मैच में फिर उन्हें ड्रॉप कर दिया गया, जिसने उनके फैंस और क्रिकेट विशेषज्ञों (cricket experts) को फिर हैरान कर दिया।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author