February 7, 2023

BB 16: अर्चना के टास्क नहीं करने पर गुस्से में आए बिग बॉस, पूरे घरवालों को दे डाली सख्त सजा

wp-header-logo-481.png

अर्चना गौतम की होगी बिग बॉस के घर में वापसी
Bigg Boss 16: टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़े थमने का कभी नाम नहीं लेते हैं। बीबी हाउस में आपसी दुश्मनी के चलते घरवालें कभी तो बिग बॉस की बात को भी नहीं सुनते हैं। ऐसी कंटेस्टेंट की लिस्ट में अर्चना गौतम का नाम सबसे पहले आता है, जो हमेशा अपनी मनमानी करती नजर आती है। इस बार भी अर्चना ने दी गई सजा का पूरा करने से साफ मना कर दिया। इसके बाद तो बिग बॉस का गुस्सा अर्चना पर जमकर फूटता है।
अर्चना ने टास्क करने से किया मना
सोशल मीडिया पर बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया गया है। जिसमें देखा जा सकता है कि बिग बॉस घर की आम जनता को सजा देते हैं। ऐसे में घर के शाही लोग, आम जनता यानी प्रियंका, अंकित और सौंदर्या पर ठंडा पानी डालते नजर आते हैं। लेकिन अर्चना इस टास्क का हिस्सा बनने के लिए तैयार नहीं होती है। शिव ठाकरे के कहने के बाद भी अर्चना टास्क नहीं करती है और साफ शब्दों में कह देती है कि उन्हें ठंडे पानी से दिक्कत है। बाथरूम की ओर जाते हुए अर्चना ने कहा, ‘बिग बॉस आपका भी बहुत हो गया है।’
Promo 💫#BiggBoss16 #BB16pic.twitter.com/sTa5LINLg2
अर्चना पर फूटा बिग बॉस का गुस्सा

अर्चना गौतम की बात सुनने के बाद बिग बॉस खुद गुस्से में आ जाते हैं। इतना ही नहीं बिग बॉस ने घोषणा करते हुए कहा- ‘अर्चना मैं यह सजा इसी समय रूकवा रहा हूं। लेकिन एक सजा मैं पूरे घरवालों को देने वाला हूं।’ बिग बॉस को गुस्से में देखकर सभी कंटेस्टेंट हैरान हो जाते हैं। साथ ही सजा की बात सुनकर भी परेशान नजर आते हैं। हालांकि, अभी तक खुलासा नहीं हुआ है कि बिग बॉस आखिर कंटेस्टेंट्स को कैसी सजा दंड के रूप में देने वाले हैं। प्रोमो को देखने के बाद कहा जा सकता है कि रविवार का एपिसोड भी धमाकेदार कई तरह से होने वाला है। बता दें कि शेखर सुमन भी घरवालों की क्लास अपने अलग अंदाज में लगाते नजर आएंगे।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author