January 31, 2023

मलाइका संग अपने तालमेल पर बोली अरबाज की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया, कही ये बड़ी बात

wp-header-logo-482.png

सलमान खान के भाई अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिश्तों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। एंड्रियानी अक्सर अरबाज के साथ अपने रिश्ते को लेकर चुपी साधे रहती हैं। लेकिन इस बार उन्होंने अपनी बात खुलकर एक इंटरव्यू में रखी है। इतना ही नहीं मॉडल और एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी ने अरबाज की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा के साथ भी अपने रिश्तों पर रिएक्ट किया है।

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा अपनी अलग-अलग लव लाइफ की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं। मलाइका अपने ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। वहीं, अरबाज अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिलेशन में है। अक्सर दोनों से उनकी शादी को लेकर सवाल किए जाते हैं। जॉर्जिया ने अरबाज की एक्स वाइफ के बारे में बात करते हुए बताया कि उनकी मुलाकात कई बार मलाइका के साथ हो चुकी है।
मलाइका को लेकर बोली जॉर्जिया एंड्रियानी
जॉर्जिया एंड्रियानी ने कहा- मैं मलाइका को बेहद पसंद करती हूं। मेरी कई बार उनके साथ मुलाकात भी हुई है। मैं उनके बॉलीवुड सफर को बेहद पसंद करती हूं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत जीरो से की थी, वह भी एक एक मॉडल थीं। लेकिन मलाइका अपनी मेहनत की बदौलत धीरे-धीरे फिल्म इंडस्ट्री में सफल हुई है। मेरे लिए मलाइका ऐसी ऐसी शख्स हैं, जिसकी तारीफ करना मैं बेहद पसंद करती हूं। अरबाज खान के परिवार से जुड़े सवाल में एंड्रियानी ने कहा ‘मैं कई बार खान फेमिली में जा चुकी हूं। उनके साथ मेरा एक्सपीरिएंस काफी अच्छा रहा है।’
अरबाज ने कहा था कुछ ऐसा
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अरबाज खान ने भी अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में बात की थी। अरबाज ने कहा था कि मेरे और एंड्रियानी की उम्र के बीच 22 साल का अंतर है, लेकिन हमारी बतचीत में कभी इस बात का एहसास नहीं हुआ है। अरबाज ने विस्तार से बात करते हुए बताया था कि ‘वो कभी-कभी एंड्रियानी से पूछते हैं कि क्या ये सच है? जब कोई भी किसी रिश्ते में आते हैं, तो बहुत आगे का सोचना मुश्किल होता है।’
ऐसे कई सारे सवाल होते हैं, जिनका जवाब बेहद जरूरी होता है। हमें लगता है कि हम अपने रिश्ते के उस स्टेज पर हैं, जहां पर सोचा जा सकता है कि अपने रिश्ते को आगे कैसे लेकर जाना है। हालांकि, एक्टर ने यह भी कहा था कि फिलहाल उनके लिए इस पर बात करना थोड़ा जल्दबाजी होगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author