December 3, 2022

Video: ZIM के खिलाफ हार के बाद घुटने पर बैठकर फूट-फूट कर रोए शादाब, देखें PAK खिलाड़ी का वायरल वीडियो

wp-header-logo-371.png

खेल: ऑस्ट्रेलिया में शुरू हुए टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं। सबसे अधिक विश्व कप जीतने वाली टीम वेस्ट इंडीज क्वालीफाइंग दौर (qualifying round) से बाहर हो गई। आयरलैंड ने फिर इंग्लैंड को हराया और फिर जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान को सिर्फ एक रन के रोमांचक अंतर से हराया। पाकिस्तान की इस चौंकाने वाली हार के (Pak Loss) बाद क्रिकेट जगत में सिर्फ इस मैच की चर्चा हो रही है। पाकिस्तान की इस हार का असर पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर पड़ा है और जहां मैच के बाद कप्तान बाबर का रिएक्शन वायरल हो रहा है वहीं टीम के उपकप्तान और ऑलराउंडर शादाब खान के (Shadab Khan) रोने का वीडियो वायरल हो रहा है।
शादाब खान ने शानदार प्रदर्शन किया
पाकिस्तान की हार के बाद पाकिस्तान के उपकप्तान शादाब खान (Pakistan’s vice-captain) का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शादाब को पाकिस्तानी ड्रेसिंग रूम (Pakistani dressing room) के बाहर घुटनों के बल रोते हुए देखा जा सकता है। जिम्बाब्वे के खिलाफ मैच में शादाब खान ने शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने अपनी गेंदबाजी में चार ओवर के स्पैल में सिर्फ 23 रन देकर तीन विकेट लिए। शादाब ने बल्लेबाजी में भी शानदार प्रदर्शन करते हुए 17 रन बनाए। लेकिन फिर भी शादाब रो पड़े क्योंकि पाकिस्तान (Pakistan) मैच नहीं जीत सका।
A post shared by DBTV Sports (@dbtvsports)

कप्तान बाबर का रिएक्शन भी हर जगह वायरल हो रहा
जिम्बाब्वे बनाम पाकिस्तान मैच (Zim vs Pak) की बात करे तो जिम्बाब्वे ने पहले बल्लेबाजी करते हुए जिम्बाब्वे ने निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट खोकर पाकिस्तान के खिलाफ 131 रनों का लक्ष्य रखा। जिसके बाद 131 रनों के लक्ष्य का पीछा करने मैदान में उतरी पाकिस्तान कि टीम जिम्बाब्वे के सामने कही से कही तक नहीं टिक पाई। बाबर आजम और रिजवान (Babar Azam and Rizwan) के जल्दी आउट होने के बाद पाकिस्तान की टीम उबर नहीं पाई। पाकिस्तान को आखिरी ओवर में 11 रन चाहिए थे और उसे सिर्फ एक रन से हार का सामना करना पड़ा। आखिरी गेंद पर जब 3 रन चाहिए थे लेकिन वह यह रन नहीं बनना पाय। पाकिस्तान के (Pakistan) मैच हारने पर कप्तान बाबर द्वारा दिया गया रिएक्शन भी हर जगह वायरल होने लगा।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author