December 3, 2022

T20 World Cup: बारिश की भेंट चढ़ा वर्ल्ड कप का एक और मैच, यहां पढ़ें किस टीम को हुआ कितना फायदा

wp-header-logo-369.png

खेल : टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) का एक और मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया (abandoned due to rain) है। इस बार यह आयरलैंड और अफगानिस्तान मैच (Ireland vs Afg) को लेकर ये हुआ है। शुक्रवार को अफगानिस्तान और आयरलैंड (Afghanistan and Ireland) के बीच सुपर-12 का मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंट (Melbourne Cricket Ground) पर खेला जाना था, मगर मूसलाधार बारिश के चलेत यह मैच बिना कोई गेंद डले रद्द कर दिया गया। स्थानीय समयानुसार दोपहर बाद चार बजकर 30 मिनट पर मैच रद्द करने का फैसला किया (cancellation of the match) गया। मुकाबला रद्द होने के कारण दोनों टीमों को एक-एक अंक बांट दिए गए हैं।
जाने अंक तालिका का हाल
अफगानिस्तान और आयरलैंड (Afg vs ird) यह दोनों टीमें अब भी सेमीफाइनल की दौड़ में बनी हुई हैं। हालांकि अफगानिस्तान की हालात खराब लग रही है। उसके सिर्फ दो मुकाबले बचे हैं और अगर दोनों में से एक भी हार गई तो उसका टूर्नामेंट से पत्ता कट जाएगा। इस परिणाम से आयरलैंड ग्रुप एक में न्यूजीलैंड के बाद (New Zealand) दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। इन दोनों टीम के तीन-तीन अंक हैं लेकिन न्यूजीलैंड बेहतर रन रेट के कारण पहले पायदान पर काबिज है। आयरलैंड के कप्तान एंडी बालबर्नी ने कहा, “हम अच्छी क्रिकेट खेल रहे थे और इस मैच को लेकर उत्साहित थे लेकिन मौसम का आप कुछ नहीं कर सकते।” आयरलैंड का (Ireland) अगला मुकाबला सोमवार को ब्रिसबेन में ऑस्ट्रेलिया से होगा (Australia in Brisbane)।
ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड का मैच भी इसी ग्राउंड पर
आपको बता दें की इसी मैदान पर ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड (Aus vs Eng) को भी अपना अगला मुकाबला खेलना है। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड दोनों ही टीम के लिए इस मुकाबले को जीतना जरूरी है। इंग्लैंड को पहले मैच में आयरलैंड तो ऑस्ट्रेलिया को न्यूजीलैंड से (Aus vs NZ) हार का सामना करना पड़ा था। लिहाजा दोनों टीमों के लिए इस मुकाबले को जीतना बेहद जरूरी है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author