December 3, 2022

Shoaib Akhtar: करारी हार के बाद शोएब अख्तर ने भारत के खिलाफ उगला जहर, कहा- सेमीफाइनल में वह भी हारेंगे…'

wp-header-logo-373.png

खेल: टी20 विश्व कप में (T20 World Cup) पाकिस्तान की हार (Pak defeat) ने फैंस और दिग्गजों का दिल तोड़ दिया है। इसी क्रम में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने जिंबाब्वे के खिलाफ उनकी टीम को मिली करारी हार के (Zim defeat pak) बाद अपनी गहरी निराशा जताई है। साथ ही अख्तर ने भारत के खिलाफ भी जहर उगला है। अख्तर ने जिम्बाब्वे से मिली हार के बाद कहा है कि इस हफ्ते पाकिस्तान (Pakistan) अपने देश लौट रहा है और अगले हफ्ते भारत का भी बस्ता पैक हो जाएगा।
अख्तर ने कहा
अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल (YouTube channel) पर कहा, ‘मैं पहले ही कह चुका हूं कि पाकिस्तान इस सप्ताह वर्ल्ड कप से लौटेगा और इंडिया अगले सप्ताह सेमीफाइनल खेलकर (semi-finals next week) लौटेगा। वो भी कोई तीस मार खां नहीं हैं।’ भारत ने ग्रुप-2 में लगातार दो मैच जीते हैं और प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर विराजमान है। भारत के बचे हुए मैच दक्षिण अफ्रीका, जिम्बाब्वे और बांग्लादेश के खिलाफ हैं। रावलपिंडी नाम (Rawalpindi) से मशहूर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने दो महीने पहले ही यह भविष्यवाणी कर दी थी कि पाकिस्तान (Pakistan) ने जैसी टीम चुनी है उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि वह पहले ही राउंड में बाहर हो जाएगा। और अब जब ऐसा हो गया है तो उन्होंने भारत को भी बद्दुआ दे दी है कि भारत का सफर भी (India’s journey) फाइनल तक नहीं पहुंचेगा।
मात्र 1 से हारा पाकिस्तान

मालूम हो कि यह पहली बार नहीं जब पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने (Pakistani players) भारत के खिलाफ जहर उगला हो। वह इससे पहले भी ऐसा कई बार कर चुके है। इसके अलावा पाकिस्तान बनाम जिंबाब्वे मैच कि बात करे तो यह T20 वर्ल्ड कप में ग्रुप 2 का मैच था जो पर्थ के ऑक्टस स्टेडियम में खेला जा (Octas Stadium in Perth) रहा था और यहां पर पाकिस्तान की टीम को अप्रत्याशित ढंग से 1 रनों से हार मिली। हालांकि इस मैच में अपनी नजरें बनाए रखने वाले लोगों को पता होगा कि जिंबाब्वे की टीम बहुत (Zimbabwe’s team) अच्छा खेली जिसने आखिरी बॉल तक पाकिस्तान को टक्कर दी और अंत में विजेता बनकर उभरी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author