December 3, 2022

Bigg Boss 16: सुंबुल तौकीर पर फूटा सलमान का गुस्सा, बोले- पापा की बात नहीं सुनती हो…

wp-header-logo-370.png

Bigg Boss 16 Weekend ka Vaar: बिग बॉस 16 का बीते वीकेंड का वार करण जौहर (Karan Johar) ने होस्ट किया था। सलमान को डेंगू हो गया था, जिसकी वजह से करण को वीकेंड के एपिसोड की जिम्मेदारी दी गई थी। बिग बॉस लवर्स के लिए अब अच्छी खबर सामने आई है। सुपरस्टार सलमान खान की वापसी एक बार फिर रियलिटी शो में हो चुकी है। एक्टर ने बीते दिन यानी गुरुवार को शो की शूटिंग पूरी कर ली है। अब आज यानी शुक्रवार के वीकेंड वार में सलमान घरवालों की क्लास लगाते नजर आने वाले हैं।
वीकेंड के वार में सलमान की हुई वापसी
सलमान आज कुछ कंटेस्टेंट्स को जमकर डाट लगाने वाले हैं, जिसमें सुंबुल भी शामिल है। कलर्स टीवी के सोशल मीडिया अकाउंट (Social Media Account) पर शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान का गुस्सा सुंबुल तौकीर के गेम को लेकर फूटा है। सुंबुल और शालीन की दोस्ती शो में शुरुआत से ही चर्चा में बनी हुई थी। इतना ही नहीं बिग बॉस के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ था। जब कंटेस्टेंट के पिता को उन्हें समझाने के लिए वीकेंड के एपिसोड (Episode) में लाया गया। सुंबुल के पिता की सलाह के बाद शालीन में तो काफी हद तक बदलाव देखने को मिला, लेकिन उनकी खुद की बेटी को अपने पिता की बात शायद समझ नहीं आई।
सुंबुल तौकीर पर फूटा सलमान का गुस्सा
दरअसल, सलमान आज के एपिसोड में सुंबुल के सामने सच बताएंगे कि वो टीवी पर काफी कम नजर आ रही है। बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो में देखा जा सकता है कि सलमान सुंबुल से कहते हैं कि खड़ी होकर सोफे के पीछे चली जाइए। सलमान तीखे शब्दों में कहते हैं कि बेटा तुम्हें अपने पापा की बात भी समझ नहीं आती है। गेम में तुम क्या कर रही हो। सलमान की बातें सुनने के बाद सुंबुल भावुक हो जाती है और उसकी आंखें आसुओं से भर जाती है।
A post shared by ColorsTV (@colorstv)
अंकित गुप्ता के गेम पर खड़े किए सवाल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान सुंबुल के अलावा प्रियंका और अंकित की भी क्लास लगाने वाले हैं। प्रियंका से सलमान ने कहा कि तुमने कहा था कि अंकित अंदर से काफी स्ट्रोंग है, हम इसका पता लगाने के लिए क्या उनका एक्स-रे करवाएं। सलमान इसके अलावा अंकित से कहते नजर आएंगे कि अंकित आपसे किसी भी कंटेस्टेंट को खतरा मेहसूस नहीं होता है। आप अपने कंफर्ट जोन से कब बाहर आने वाले हो। बिग बॉस का लेटेस्ट प्रोमो देखने के बाद कहा जा सकता है कि वीकेंड का एपिसोड बेहद रोमांचक होने वाला है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author