December 5, 2022

Arsenal footballer: सरफिरे युवक ने आर्सेनल के फुटबॉलर पर किया चाकू से हमला, खिलाड़ी समेत 4 घायल, एक की मौत

wp-header-logo-376.png

खेल: विश्व प्रसिद्ध फुटबॉल (famous football player) खिलाड़ी पाब्लो मारी के एक चाकू (Pablo Mari injured) हमले में घायल होने की जानकारी सामने आने के बाद खेल प्रेमी सदमे में हैं। हैरान करने वाली बात यह है कि इस हमले में एक शख्स की जान भी चली गयी है। मिली जानकारी के अनुसार इटली के मिलान शहर के एक शॉपिंग सेंटर में यह वारदात हुई है। घायलों की सूचि में ऑर्सेनल के फुटब़ॉलर का (footballer of Orsenal) नाम शामिल है। यह घटना गुरुवार शाम की है। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गुरुवार शाम 5.30 बजे मिलानोफियोरी डि असागो शॉपिंग सेंटर (shopping center) में यह घटना घाटी है।
फुटबॉलर पाब्ल फिलहाल अस्पताल में भर्ती
आर्सेनल ने ट्विटर (Arsenal issued)के जरिए बयान जारी कर बताया कि 29 साल के फुटबॉलर पाब्ल फिलहाल अस्पताल में हैं और वह ठीक है। लेकिन चार लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि कुल छह लोगों पर हमला किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक 46 वर्षीय व्यक्ति एक दुकान में घुस गया, उसने अलमारियों से चाकू (knife attack) लिया और लोगों को छुरा घोंपना शुरू कर दिया। वहीं बताया जा रहा है कि ग्राहकों ने उसे रोकने की कोशिश की। फिलहाल पुलिस ने हमलावर को (stampede broke out) गिरफ्तार कर लिया है।
वारदात के दौरान मौजूद चश्मदीदों ने बताया कि जब हमलावर ने हमला करना शुरू किया तो भगदड़ मच गई थी। फिर थोड़ी देर बाद पता चला कि शॉपिंग सेंटर में एक व्यक्ति चाकू (attacking with a knife) से हमला कर रहा है। ये सुनते ही सभी लोग डर गए थे।
आर्सेनल ने एक बयान जारी किया
Our thoughts are with Pablo Mari and the other victims of today’s dreadful incident in Italy.

We have been in contact with Pablo’s agent who has told us he’s in hospital and is not seriously hurt.
आपको बता दें कि फुटबॉलर पाब्लो मारी पर (footballer Pablo Mari) हमले को लेकर आर्सेनल ने एक बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि उन्होंने पाब्लो के सहयोगियों से बात की है। उसकी हालत अब ठीक है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसका इलाज चल रहा है। पाब्लो और उस भीषण घटना (horrific incident) के अन्य पीड़ितों के प्रति हमारी संवेदना।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author