December 3, 2022

कंगना रनौत ने एलन मस्क को कहा कुछ ऐसा, फैंस बोले- अब तो इनका ट्विटर वापस कर दो…

wp-header-logo-379.png

कंगना रनौत प्रोफाइल फोटो
Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। फैंस के साथ फोटो शेयर करने के अलावा कंगना तमाम बातों पर अपनी प्रतिक्रिया इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए देती है। अब कंगना ने सुर्खियों में छाए टेस्ला के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) को लेकर एक पोस्ट शेयर की है। दरअसल एलन मस्क के हाथों में ट्विटर की कमान आ गई है। इसके बाद दुनिया के सबसे अमीर आदमी अब ट्विटर के मालिक भी बन गए हैं। ऐसा तो हो ही नहीं सकता कि ट्विटर की बात चल रही हो और अपने बयानों के चलते चर्चा में रहने वाली कंगना कुछ ना बोले।
कंगना ने शेयर की पोस्ट
कंगना रनौत का ट्विटर के साथ काफी पुराना पंगा है। एक्ट्रेस के ट्विटर हैंडल को बीते साल सस्पेंड कर दिया गया था। कंगना को कई वार्निंग दी गई थी। इसके बावजूद भी उन्होंने ट्विटर के कुछ नियमों का उल्लंघन किया था। फलस्वरुप उनका अकाउंट बंद कर दिया गया था। फिलहाल कंगना लंबे समय से अपनी राय इंस्टग्राम पर ही साझा करती है। ट्विटर के नए सीईओ को लेकर भी एक पोस्ट शेयर की है।
एलन मस्क को कंगना ने कहा कुछ ऐसा
कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक न्यूज आर्टिकल को शेयर करते हुए ऊपर ताली बजाने वाली ईमोजी बनाई है। समाचार की हैडिंग में लिखा हुआ है कि ‘टेस्ला के सईओ एलन मस्क ट्वीटर के नए मालिक है और सीईओ पराग अग्रवाल के साथ ही उच्च पदों पर बैठे अधिकारियों को हटा दिया गया है।’ एक्ट्रेस की इस स्टोरी पर यूजर्स लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। ट्वीटर पर कंगना के फैंस उनके अकाउंट को रिस्टोर करने की मांग उठा रहे हैं।
यूजर्स दे रहे ऐसी प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स लिख रहे हैं कि अब तो मैडम का ट्विटर अकाउंट वापिस लौटा दो। एक अन्य यूजर ने लिखा कि कंगना के अकाउंट को अब रिस्टोर कर देना चाहिए। वहीं एक अन्य यूजर ने ट्वीट कर लिखा कि फ्रीडम ऑफ स्पीच की भावना के मदेनजर कंगना रनौत के ट्विटर को रिस्टोर जरूर कर देना चाहिए।
Queen Kangana Ranaut ‘s Entry On #Twitter Be Like 🔥😇 #KanganaRanaut #ELONMUSK #TwitterTakeover #KanganaRanaut𓃵 pic.twitter.com/MLIRKCzLYJ

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author