November 29, 2022

अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में Ranveer Singh को इस सम्मान से किया जाएगा सम्मानित, कहा- मैं काफी खूश…

wp-header-logo-377.png

रणवीर सिंह फाइल फोटो
Marakech International Film Festival Update: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने ड्रेसिंस सेंस के लिए सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं। पार्टी से लेकर अवॉर्ड शो में एक्टर का एनर्जी लेवल देखकर हर कोई हैरान हो जाता है। रणवीर ने साल 2010 में आईं फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ (Band Baaja Baaraat) के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अपने फिल्मी करियर के 12 साल का सफर पूरा करने के साथ ही उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बतौर सुपरस्टार एक्टर कायम की है। अब रणवीर की कामयाबी में एक और उपलब्धि जुड़ चुकी हैं।
इंटरनेशन फिल्म फेस्टिवल में मिलेगा सम्मान
रणवीर को बॉलीवुड का सबसे एनर्जेटिक एक्टर भी कहा जाता है। फिल्मों में एक्टिगं की बदौलत फैंस के दिलों पर राज करने वाले एक्टर को एक खास सम्मान दिया जाएगा। दरअसल, मोरक्को में मारकेश इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (Marakech International Film Festival) का आयोजन 11 से 19 नवंबर के बीच किया जाएगा। इसमें अभिनेता रणवीर सिंह को भी सम्मानित किया जाएगा। इस बात के सामने आते ही एक्टर के फैंस बेहद खुश हो गए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले शाहरुख खान, (Shahrukh Khan) आमिर खान (Aamir Khan) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को Etoile d’or देकर सम्मानित किया जा चुका है। इसके बाद अब रणवीर को भी इस सम्मान से सम्मानित किया जाएगा।
A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)
रणवीर ने जाहिर की खुशी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर सिंह ने कहा है कि वो इसे लेकर बेहद विन्रम और रोमांचित है। अभिनेता ने यह भी बताया कि ‘माराकेश इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल’ दुनिया का सबसे सम्मानित फिल्म फेस्टिवल है, जो दुनिया भर के सर्वश्रेष्ट सिनेमा को एक साथ लाने का काम करता है। ‘इसलिए मैं इस खास पहचान को लेकर बेहद उत्सुक हूं और फिल्म फेस्टिवल का आभारी हूं।’ रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की निर्देशित फिल्म सर्कस (Circus) में नजर आने वाले हैं। बता दें कि यह फिल्म 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author