November 28, 2022

Shweta Tiwari ने वीडियो शेयर कर बेटी को ठहराया पैसे न होने का जिम्मेदार, पलक ने दिया ये रिएक्शन

wp-header-logo-576.png

श्वेता तिवारी और पलक तिवारी

Shweta Tiwari Video: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अक्सर फैंस के साथ वीडियो शेयर करती रहती है, जिसमे उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी नजर आती है। इस बार भी उन्होंने एक मजेदार पोस्ट साझा किया है। श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। साथ ही अपने फैंस के साथ कुछ वीडियो और फोटोज भी शेयर करती रहती है। अक्सर श्वेता से सवाल पूछा जाता है कि उनके पास पैसे क्यों नहीं है? इसका जवाब अब अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दिया है।

श्वेता ने बेटी को ठहराया पैसे ना होने का जिम्मेदार
वीडियो में देखा जा सकता है कि जब श्वेता से पूछा जाता है कि उनके पास पैसे क्यों नहीं है, तो इसके जवाब में श्वेता कैमरा अपनी बेटी पलक की ओर घूमा देती हैं। साथ ही संकेत के माध्यम से पैसे ना होने की वजह अपनी बेटी पलक को बताती है। वहीं पलक फोन चलाने में बिजी नजर आती है। इस फनी वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता कैप्शन में लिखती है कि ‘अब आप सभी समझ गए होंगे कि मेरे पास पैसे क्यों नहीं है।’ खास बात यह है कि इसके कमेंट में पलक तिवारी ने भी रिएक्ट किया है।
A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)
श्वेता तिवारी की पोस्ट पर पलक ने किया रिएक्ट
श्वेता तिवारी की इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए पलक लिखती है कि ‘मॉम प्लीस झूठ मत बोलिये।’ इस वीडियो पर सेलेब्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। श्वेता और पलक के लुक से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये वीडियो ‘मैं हूं अपराजिता सीरियल के सेट पर बनाया गया है।’ बता दें कि श्वेता का अपराजिता शो हाल ही में शुरू हुआ है। इसमे श्वेता एक सिंगल मदर है और अपनी तीन बेटीयों की ढ़ाल बनकर उन्हें हर मुश्किल पल से लड़ना सिखा रही है। श्वेता तिवारी ने लंबे समय के बाद टीवी सीरियल में वापसी की है। हालांकि इस दौरान एक्ट्रेस ने स्टंट शो में हिस्सा लिया था, लेकिन टीवी शोज में नजर नहीं आई थी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author