November 28, 2022

Bigg Boss 16: एक हजार करोड़ फीस लेने पर सलमान ने तोड़ी चुप्पी, बोले- इनकम टैक्स वाले भेजते हैं नोटिस…

wp-header-logo-580.png

सलमान खान की फाइल फोटो।

Salman Khan Statement: टीवी का लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) एक अक्टूबर से शुरू होने वाला है। मेकर्स शो के लेटेस्ट प्रोमो के जरिए कंटेस्टेंट के नाम की जानकारी लगातार दे रहे हैं। शो के नए सीजन को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड भी है। हाल ही में खबरें आई थी कि सलमान खान (Salman Khan) ने बिग बॉस 16 सीजन के लिए 1000 करोड़ रुपये की डिमांड की है। अब सुपरस्टार सलमान ने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए जवाब दिया है। साथ ही चौंकाने वाला खुलासा भी किया है।
क्या सलमान खान ने की 1000 करोड़ की डिमांड?
बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का ऐलान होने के बाद से ही अफवाहों का दौर भी शुरू हो गया। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से ऐसा दावा किया गया कि सलमान इस सीजन के लिए मेकर्स से मोटी रकम ले रहे हैं। सलमान ने इन खबरों पर जवाब देते हुए इनकी सच्चाई के बारे में बताया है। कलर्स चैनल पर बिग बॉस 1 अक्टूबर से ऑन ऐयर किया जाएगा। वहीं बीते दिन शो का शानदार लॉन्च इवेंट रखा गया। सलमान ने शो की फीस को लेकर बेहद मजेदार अंदाज में रिएक्शन दिया। उन्होंने कहा कि ‘एक हजार करोड़ रुपये मुझे लाइफ में कभी एक शो के लिए नहीं मिलेंगे। अगर मिल जाते हैं तो मैं कभी काम ना करूं। मेरे काफी खर्चे है वकीलों के, इन अफवाहों की वजह से इनकम टैक्स वाले लोग मुझे नोटिस करते हैं और मिलने के लिए भी आ जाते हैं।
यहां पढ़े: सलमान खान ने मौगेंबो बन बिग बॉस 16 को लेकर दी बड़ी चेतावनी

सलमान ने शो को होस्ट करने का बताया कारण
सलमान खान से बिग बॉस के लॉन्च इवेंट के दौरान कई सवाल पूछे गए। इनमे से सवाल ये भी था कि वो हर बार बिग बॉस करने के लिए कैसे तैयार हो जाते हैं। इस पर सलमान ने प्रतिक्रिया दी कि ये शो उन्हें काफी चीजें सिखाता है। उन्होंने आगे कहा कि बिग बॉस के जरिए उनकी काफी सारे लोगों से मुलाकात होती है। वहीं शो के अंदर वो परेशान लोगों को सही रास्ता दिखाते हैं। सलमान का कहना है कि चार महीने तक रियलिटी शो चलता है। इस दौरान उनका घरवालों के साथ अच्छा रिश्ता बन जाता है। बता दें कि सलमान खान लंबे समय से शो को होस्ट करते आ रहे हैं। वहीं एक बार फिर बिग बॉस सीजन 16 के तहत शो में वापसी कर रहे हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author