November 27, 2022

भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh ने लोगों को किया कायल, एक झलक पाने के लिए छत पर चढ़े फैंस

wp-header-logo-579.png

Bhojpuri Actress Akshara Singh: भोजपुरी सिनेमा के स्टार्स की पॉपुलैरिटी दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। फैंस अपने पंसदीदा एक्टर-एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं। सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो देखने को मिलती है, जिन्हें देख समझा जा सकता है कि भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) का क्रेज फैंस के बीच कितना ज्यादा बढ़ गया है।
अक्षरा सिंह को देखने के लिए बेहताब हुए फैंस
अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ऐसी एक्ट्रेस है, जो भोजपुरी सिनेमा के अलावा टीवी के रियलीटि शो का भी हिस्सा रह चुकी है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमे फैंस के अंदर एक्ट्रेस के लिए अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा से आगे बढ़कर टीवी शोज में भी नजर आने लगी है। हालांकि फैंस उनके गानों को आज भी उतना ही प्यार देते हैं। इसकी झलक उनकी एक वीडियो में देखने को मिली। बिहार के बिक्रमगंज में एक्ट्रेस एक स्टेज प्रफॉर्मेंस के लिए पहुंची। इस दौरान अक्षरा की एक झलक देखने के लिए लंबी चौड़ी भीड़ जमा हो गई। सड़क से लेकर हर जगह एक्ट्रेस के चाहने वालों की भारी तादाद देखने को मिली। वीडियो में अक्षरा के फैंस की संख्या देख ऐसा लग रहा है, जैसे वहां से कोई रैली निकल रही है।
A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)
अक्षरा सिंह ने फैंस का जताया आभा
अक्षरा सिंह अपने करियर को आगे ले जाने में निसंदेह मेहनत कर रही है, लेकिन उनके फैंस भी उनको लगातार सपोर्ट कर रहे हैं। फैंस के प्यार की वजह से ही एक्ट्रेस लगातार सफलता के नए मुकाम को हासिल कर रही हैं। इस वीडियो के कैप्शन में अक्षरा लिखती है कि ‘पूरी दुनिया का जज्बा एक तरफ और ये मुलाकात एक तरफ, मेरी सारी मेहनत आपके प्यार के सामने काफी छोटी लगती है।’ आगे उन्होंने लिखा ‘थैंक्यू बिक्रमगंज आई लव यू।’ फैंस के लिए अक्षरा का कहना है कि उनकी सफलता में फैंस का बड़ा हाथ है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author