December 3, 2022

कपिल शर्मा के साथ काम करना चाहते है India's Laughter Champion शो के विनर रजत सूद

wp-header-logo-604.png

इंडियाज लॉफ्टर चैंपियन के विनर रजत सूद
India Laughter Champion Show Winner: टीवी के पॉपुलर कॉमेडि शो इंडियाज लॉफ्टर चैंपियन (India’s Laughter Champion) के विनर का नाम सामने आ चुका है। इसके साथ ही ये कॉमेडि शो भी खत्म हो गया है। इस शो के विजेता की ट्रॉफी रजत सूद (Rajat Sood) ने अपने नाम की है। रजत ने अपनी कॉमेडि के अलावा कविताओं से जज और दर्शकों का दिल जीत लिया था। रिपोर्ट के अनुसार रजत ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जिसमे उन्होंने अपनी सबसे बड़ी इच्छा के बारे में बताया है।
कपिल शर्मा शो में गए थे रजत
रजत सूद ने बताया की वो कपिल शर्मा के बहुत बड़े फैन है और उनके शो में काम करना चाहते हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी दी कि वो कपिल के शो में बतौर ऑडियंस के रूप में शामिल हुए थे। पिंकविला को दिए इंटरव्यू में रजत ने कहा कि कपिल शर्मा के शो पर प्रफोर्म करना हर कॉमेडियन का सपना होता है और अपने आप को उस शो पर हर कोई देखना चाहता है। रजत ने एक किस्सा भी बताया कि आर्टिस्ट के तौर पर वह स्टेज को देखकर लालची बन जाते हैं। जब भी वो किसी शादी में जाते है तो स्टेज को देख कर उनका मन करता है कि इस पर खड़ा होकर दूल्हा और दुल्हन पर जोक मारुं।
रजत ने बतााय ये रोचक किस्सा
रजत ने कपिल शर्मा के शो पर जाने वाले किस्से पर कहा कि जब उन्हें ऑडियंस के तौर पर सवाल पूछने का मौका मिला था। उस समय मीका सिंह और सनी लियोनी गेस्ट थे। उन्होंने आगे कहा कि वो कैमरे के सामने बैठे थे और अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे। लेकिन गैस्ट को जल्दी जाना पड़ा, जिसके कारण सवाल पूछने वाला सेशन नहीं हुआ। रजत ने तब सोच लिया था कि एक दिन उन्हें इस स्टेज पर आना है। रजत ने आगे बताया कि फिर अब इंडियन लॉफ्टर चैंपियन आया तो वो कपिल शर्मा शो के सेट्स पर ही शूट हुआ, जिसके बाद उन्हें दुनिया गोल है वाली बात सही लगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author