August 8, 2022

Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट वायरल होने के बाद दर्ज हुई FIR, जानें कौन है उनके ये फोटो क्लिक करने वाला फोटोग्राफर

wp-header-logo-557.png

Ranveer Singh Nude Photoshoot: रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट सोशल मी़डिया पर सुर्खियां बटोरने के साथ एक्टर की मुसीबते भी बढ़ाता जा रहा है। शायद रणवीर भी नहीं जानते थे कि उनकी फोटो को लेकर विवाद इतना बढ़ जाएगा कि उन पर केस भी दर्ज हो सकता है। दरअसल सभी जानना चाहते है कि रणवीर का ये फोटो क्लिक करने वाला फोटोग्राफर (photographer) कौन है। बता दें कि रणवीर का न्यूड फोटो खींचने वाले कैमरामेन को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।
जानकारी केे लिए बता दें कि रणवीर सिंह का ये फोटोशूट मशहूर फोटोग्राफर आशिष शाह (Photographer Ashish Shah) ने किया है। दरअसल आशिष शाह एक इंडियन फोटोग्राफर है, जो अपने यूनिक फोटो और इमेजरी कंटेंट के कारण जाने जाते हैं। वे अपनेे कैमरे के जरिए काफी खास फोटो कैद करते हैं। आशिष ने बताया कि ये फोटोशूट तीन घंटे तक चला। इस दौरान रणवीर सिंह बिल्कुल भी शाई नहीं थे।

A post shared by Ashish Shah (@ashishisshah)
आशिष शाह ने कही ये बात

आशिष शाह के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी कुछ शानदार क्लिक की गई तस्वीरों के कलेक्शन को देखा जा सकता है। इन तस्वीरों में बोल्डनेस, क्लासीनेस और सिंपलिसिटी के साथ ग्रेस भी देखने को मिलती है। मीडिया रिपोर्ट से पता चला कि रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर चल रहे बवाल पर शाह का कहना है कि हम किसी भी बात का विवाद बना सकते हैं। उन्होंने आगो कहा कि रणवीर अपनी बॉडी में काफी कंफर्टेबल नजर आ रहे थे। ये बहुत अच्छी बात है कि रणवीर सिंह जैसे वर्सेटाइल एक्टर ने मुझे अपने विजन से उन्हें कैप्चर करने की परमिशन दी।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author