August 18, 2022

Jhanvi Kapoor आधी रात को खा रही थी मीठा, दोस्त ने पकड़ा तो दिया ऐसा फनी जवाब, हंसते हंसते पेट में हो जाएगा दर्द

wp-header-logo-576.png

जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) अपनी फिल्मों के अलावा फिटनेश और गूड लुक्स के कारण हमेशा चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस अपनी नई फिल्म ‘गुड लक जेरी’ (Good Luck Jerry) के प्रमोशन में व्यस्त है। हालांकि इस बीच भी वे मस्ती करने के लिए समय निकाल लेती है। जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमे वे काफी हंसी-मजाक के मूड में नजर आती है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ अक्सर नई रील या फोटो शेयर करती रहती है। इस बार भी उन्होंने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है।
जाह्नवी ने शेयर किया बेहद फनी वीडियो
वीडियो में देखा जा सकता है कि जाह्नवी कपूर रात के समय मीठा खाने की कोशिश करती है। ऐसे में उनकी दोस्त कमरे में आ जाती है, जिसके बाद वे जाह्नवी से पूछती है कि तुम इतनी रात को वॉक (walk) कर रही हो। इसके जवाब में एक्ट्रेस कहती है कि “जब वॉक करते है तब टाइम नहीं देखते हैं और टाइम देखकर कभी वॉक नहीं करते हैं। क्योंकि कोई अगर देखते हैं तो हमारा फिगर देखते हैं तो मैं अपना फिगर मेंटेन करती हूं। जिसके लिए मैं वॉक करती हूं।”

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)
जाह्नवी की वीडियो हुई वायरल

एक्ट्रेस की ये वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। जाह्नवी ने इस पोस्ट के कैप्सन में लिखा है कि ‘जब कोई मिडनाइट क्रेविंग्स वाली वॉक के बीच आपको पकड़ ले तो।’ जाह्नवी के फैंस को उनकी ये वीडियो बेहद पसंद आ रही है। एक्ट्रेस की वीडियो को फैंस बड़ी संख्या में लाइक कर रहे हैं। सेलेब्स भी इस वीडियो को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। बता दें कि जाह्नवी की इस रील में नागिन शो की एक्ट्रेस तेजशवी प्रकाश की अवाज है। ऐसे में ऐकता कपूर (Ekta Kapoor) ने भी इस पर कमेंट किया है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author