August 8, 2022

IND vs WI: वेस्टइंडीज का सूपड़ा साफ करने के बाद जोश में टीम इंडिया, वीडियो में देखें ड्रेसिंग रूम का जोरदार जश्न

wp-header-logo-572.png

टीम इंडिया (Team India) ने बुधवार को डीएलएस मेथड से वेस्टइंडीज को 119 रन से हराकर 3-0 से क्लीन स्वीप किया। शिखर धवन ने अपनी कप्तानी में जो उपलब्धि हासिल की (achievements that Shikhar Dhawan) है, उसे कपिल देव सुनील गावस्कर, सौरव गांगुली, विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी जैसे दिग्गज भी नहीं पा सके (not get it)। इस बीच, बीसीसीआई (BCCI)ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों का अपने ड्रेसिंग रूम (India players celebrating) के अंदर सीरीज जीत का जश्न मनाते हुए एक वीडियो शेयर किया है।
From The #TeamIndia Dressing Room!

Head Coach Rahul Dravid & Captain @SDhawan25 applaud 👏 👏 the team post the 3-0 win in the #WIvIND ODI series. 🗣 🗣

Here’s a Dressing Room POV 📽 – By @28anand

P.S. Watch out for the end – expect something fun when Shikhar D is around 😉😁 pic.twitter.com/x2j2Qm4XxZ
वीडियो में दिखाया गया है कि सभी भारतीय खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ (Indian players and support staff) ड्रेसिंग रूम में बैठे हैं। वीडियो में कोच राहुल द्रविड़ ने कप्तान शिखर धवन और खिलाड़ियों की जमकर तारीफ (very young and despite this) की। द्रविड़ ने कहा कि टीम काफी युवा है और इसके बावजूद अच्छा प्रदर्शन कर जीत हासिल की। भारत की जीत में शुभमन गिल का अहम योगदान रहा। उन्होंने आखिरी मैच में 98 रनों की पारी खेली(Shubman Gill played an important role)। धवन ने भी जीत को लेकर ड्रेसिंग रूम में प्रतिक्रिया दी और खिलाड़ियों का हौंसला बढ़ाया (encouraged the players)।

द्रविड़ और धवन ने कहा
द्रविड़ ने कहा, ”हमारी टीम काफी युवा है और टीम ने दबाव में भी अच्छा प्रदर्शन किया (team did well under pressure)। खिलाड़ियों ने पिछले तीनों मैचों में जिस तरह से प्रदर्शन किया (performed in the last three matches is impressive) है, वह प्रभावी है। मुझे लगता है कि शिखर ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया। आप सभी को शुभकामनाएं (would like to thank the entire team)।” साथ ही धवन ने कहा, ”मैं पूरी टीम के साथ सपोर्ट स्टाफ को शुक्रिया कहना चाहूंगा। बैटिंग यूनिट के साथ-साथ बॉलिंग यूनिट ने भी अच्छा प्रदर्शन किया। आप युवा हैं और आगे बढ़ते रहें (Dhawan raised the slogans)।” धवन ने अंत में खिलाड़ियों का हौंसला बढ़ाते हुए चैम्पियन-चैम्पियन के नारे लगवाए। इस दौरान टीम के सभी खिलाड़ियों ने फोटो क्लिक करवाई।
29 जुलाई से शुरू हो टी 20 श्रृंखला
गौरतलब है कि रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, ऋषभ पंत और विराट कोहली जैसे वरिष्ठ(senior players like) खिलाड़ियों को वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के लिए आराम दिया गया था, लेकिन उनमें से कई कोहली और बुमराह को छोड़कर(barring Kohli and Bumrah) , पांच मैचों की टी 20 आई श्रृंखला के लिए वापसी करेंगे। जो 29 जुलाई से शुरू हो रहा है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author