August 9, 2022

Box Office पर कैसी रहेगी Ek Villain Returns, जानें फिल्म का बजट और कहानी

wp-header-logo-579.png

Ek Villain Returns: इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की कुछ फिल्में (Bollywood movies) कमाई नहीं कर पा रही है। हाल में रिलीज हुई कोई ऐसी फिल्म नहीं है जो अच्छी कमाई के साथ हिट हो रही है। हालांकि ‘भूल भूलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) फिल्म का कलेक्शन काफी अच्छा रहा है, लेकिन हाल ही में रिलीज हुई रणबीर कपूर की शमशेरा (Shamshera) समेत कई फिल्म अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। अब शुक्रवार को बॉलीवुड की एक्ट्रेस दिशा पठानी और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ रिलीज होने वाली है।
‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) फिल्म के ट्रेलर को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया है। इस फिल्म का जॉन अब्राहम (John Abraham), दिशा पटानी (Disha Patani), तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) काफी ज्यादा प्रमोशन भी कर रहे हैं। हालांकि ये फिल्म सिनेमाघरों में कैसा प्रदर्शन करती है, ये अभी शुक्रवार के बाद ही पता चलेगा। बता दें कि श्रद्धा कपूर, सिद्धार्थ कपूर और रितेश देशमुख की फिल्म ‘एक विलेन’ ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। ऐसे में इस फिल्म से भी काफी ज्यादा उम्मीदें लगाई जा रही है।

कैसी हैं फिल्म की कहानी

जानकारी के लिए बता दें कि ये फिल्म 70 से 80 करोड़ के बजट में तैयार की गई है। यदि शुक्रवार के दिन यानी फिल्म के ऑपनिंग दिन ये 10 से 12 करोड़ की कमाई करती है तो ये फिल्म के लिए अच्छी शुरुआत साबित होगी। फिल्म की कहानी की बात करे तो इसमें एक्शन के साथ सस्पेंश भी देखने को मिलेगा। इस फिल्म का निर्देशन मोहीत सूरी ने किया है। वहीं फिल्म का निर्माण बालाजी मोशन पिक्चर्स और टी-सीरीज के बैनर तले शोभा कपूर, एकता कपूर, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने किया है। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस फिल्म में प्यार और बदले की कहानी होगी और जॉन अब्राहम या अर्जुन कपूर को विलेन के रोल में नजर नहीं आएंगे।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author