August 13, 2022

Video: 76 साल की दादी ने जोरदार डांस से हिला डाला स्टेज, तारीफ में जजों ने दिया स्टैंडिंग ओवेशन

wp-header-logo-368.png

दुनिया में टैलेंट की कमी नहीं है और यह उम्र की मोहताज नहीं होती है। अगर आपके अंदर टैलेंट है वह दुनिया को जरुर दिख जाती है। आज सोशल मीडिया जनरेशन में किसे पॉपुलैरिटी मिल जाए यह कहना मुश्किल है। यहां कुछ भी वायरल हो जाता है और इस समय 76 वर्षीय लक्ष्मी (Laxmi) नाम की एक बुजुर्ग महिला इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी है। दरअसल 76 वर्षीय यह कंटेस्टेंट ने ‘डीआईडी ​​​​सुपर मॉम्स’ (DID Super Moms) पर अपने डांस परफॉरमेंस से जजों को चौंका दिया।
A post shared by ZEE TV (@zeetv)
हाल ही में शो ने एक प्रोमो जारी किया है जिसमें यह बुजुर्ग महिला कमरतोड़ डांस कर रही हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो को देख सोशल मीडिया पर इस कंटेस्टेंट्स की खूब चर्चा हो रही है। लक्ष्मी को डांस करते हुए देख बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री दासानी (Bhagyashree), उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा (Remo DSouza) ने खूब तारीफ की। प्रतियोगियों ने मराठी गीत ‘जिंगाट’ और फिर ‘सौदा खरा खरा’ पर ‘भांगड़ा’ कर जोरदार डांस मूव्स किए जिसे देख वहां मौजूद जज भी दंग रह गए। वीडियो में लक्ष्मी जज के साथ खूब मस्ती-मजाक भी कर रही हैं और उन्होंने प्रत्येक जज को मिठाई खरीदने के लिए आशीर्वाद के रूप में 10 रुपये भी दिए।

वहीं इस वीडियो में एक्ट्रेस भाग्यश्री ने कहा, “आजी आप कितने अनेर्जेटिक और खुश हैं, यह देखकर मैं वाकई हैरान हूं। मैंने आज बहुत सारे परफॉरमेंस देखे हैं और बहुत सारे कंटेस्टेंट अपने प्रदर्शन के बाद पानी मांगते हैं। लेकिन मैं यह देखकर हैरान हूं कि आपकी उम्र के बावजूद आप उनके मुकाबले डबल एनर्जी के साथ प्रदर्शन किया और पानी की भी मांग नहीं की।” वहीं रेमो ने यह भी कहा, “आप वास्तव में एक प्रेरणा हैं, और आपकी एनर्जी अद्भुत है। मुझे पिछले एक दशक में इतने सारे अवार्ड्स और पैसे मिले हैं लेकिन यह 10 रुपये मेरे लिए खास और कीमती है।” बता दें कि ‘डीआईडी ​​​​सुपर मॉम्स’ दो जुलाई से शुरू हो रहा है और इस सीजन की मेजबानी पॉपुलर टीवी एक्टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) करेंगे। फिलहाल फैंस को इस शो का बेसब्री से इंतजार है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author