August 13, 2022

Video Viral: नीरज चोपड़ा ने खली को दिया 'जेवरन' चैलेंज, खुद की फजीहत करा बैठे The Great Khali

wp-header-logo-489.png

टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics 2020) में देश को एकमात्र गोल्ड मेडल (Gold Medal) दिलाने वाले गोल्डन बॉय (Golden Boy) नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) इन दिनों बर्मिंघम (Birmingham) में होने वाले कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 (Commonwealth Games 2022) की तैयारी कर रहे हैं। वहीं जुलाई में होने वाले राष्ट्रमंडल खेलों से पहले नीरज ने जेवलिन चैलेंज (Javelin throw Challenge) शुरु किया है। इस चैलेंज के जरिए चैलेंजर्स को जेवलिन थ्रो करना पड़ेगा। वहीं इस चैलेंज को ‘जैवरन’ चैलेंज नाम दिया है।
वहीं इस चैलेंज के बारे में नीरज का कहना है कि लोगों को जेवलिन के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी देने और खेलों के प्रति प्रोत्साहित करना उद्देश्य है। साथ ही इस चैलेंज में किसी भी चीज को हाथ में रखकर भागना है और फिर इसका वीडियो यूट्यूब शॉर्ट्स पर अपलोड करना है। जो भी इस चैलेंज को पूरा करेगा उसे नीरज चोपड़ा से मिलने का मौका मिलेगा।
ये चैलेंज रेसलिंग स्टार द ग्रेट खली (The Great Khali) समेत कई सेलिब्रिटीज ने लिया। रेसलिंग रिंग में अच्छे अच्छों को धूल चटाने वाले खली ने जब नीरज के इस चैलेंज को लिया तो वो एक छोटी सी जेवलिन को दूर तक फेंकने में नाकामयाब रहे। वो बामुश्किल से 10 गज की दूरी ही तय कर पाए होंगे। इसके बाद तो नीरज ने उनसे कहा कि क्या खली जी ऐसे फेंकते हैं क्या?
Ab toh @greatkhali ji ne bhi apne #JavRun moves dikha diye.
Create your video on #YouTubeShorts today and stand a chance to meet me. 🏃🏻 @YouTubeIndia#Sponsorship
*T&C apply pic.twitter.com/XLb68Hffpw
टोक्यो ओलंपिक की तरह ही नीरज कॉमलवेल्थ गेम्स में भी देश को गोल्ड मेडल दिलाना चाहते हैं। इसके लिए वो जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं, वहीं इससे पहले साल 2018 में ऑस्ट्रेलिया में आयोजित राष्ट्रमंडल खेलों में उन्होंने गोल्ड मेडल जीतकर सबको हैरान कर दिया था। साथ ही अपने डेब्यू के दौरान जूनियर वर्ल्ड चैंपियनशिप का खिताब जीता था।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author