August 18, 2022

Bhojpuri Gana: बाथरूम में आम्रपाली और निरहुआ का गर्दा रोमांस, बोल्ड वीडियो ने इंटरनेट पर लगा दी आग

wp-header-logo-496.png

भोजपुरी इंडस्ट्री की पहुंच लगातार बढ़ रही है। आज के समय में इंडस्ट्री की पहचान बदल गयी है एक समय में भोजपुरी को अश्लीलता और डबल मीनिंग के लिए ही जाना जाता था। इस दौर से ही फेमस हुए दिनेश लाल यादव उर्फ ​​निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी ने भोजपुरी इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है। दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री को फैंस भी खूब पसंद करते हैं। दोनों फिल्मी लाइफ के अलावा रियल लाइफ में भी काफी रोमांटिक हैं और दोनों की जोड़ी हर बार तूफ़ान ला देती है। दोनों दर्शकों के बीच इतने पॉपुलर है कि आए दिन उनके पुराने गाने भी ट्रेंड में होते हैं।
इस समय निरहुआ और आम्रपाली का ‘ फगुआ में फाटता जवानी’ (Fagua Me Fatata Jawani) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली बाथरूम में बेहद रोमांटिक नजर आ रहे हैं। इस गाने का वीडियो काफी बोल्ड है। निरहुआ का यह हिट गाना 2018 में ‘निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड’ के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था। इस रोमांटिक वीडियो को अब तक 43 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है।

वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली बाथरूम में शॉवर के नीचे रोमांस कर एक दूसरे को प्यार का इजहार कर रहे हैं। आम्रपाली दुबे बाथरूम में होती हैं तभी पीछे की तरफ निरहुआ प्यार भरी निगाहों से उन्हें देखते नजर आ रहे हैं। वहीं बाद में बाथरूम में ही दोनों खूब रोमांस करते हैं। निरहुआ और आम्रपाली का यह गाना काफी बोल्ड है। आम्रपाली के एक्सप्रेशन और डांस किसी को भी दीवाना बनाने के लिए काफी है। दिनेश लाल यादव निरहुआ के गाने रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं। निरहुआ को भोजपुरी दर्शकों का खूब प्यार मिलता है और इनके चाहने वाले देश ही नहीं विदेशों में भी बड़ी संख्या में हैं। इस वीडियो में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी ने अपने जलवे से बवाल मचा दिया है और फिलहाल यह गाना खूब सर्च में है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author