August 8, 2022

मुंबई के सिनेमाघरों से हटी कंगना रनौत की सुपर फ्लॉप फिल्म 'धाकड़', नहीं बिक रहे OTT और सैटेलाइट राइट्स

wp-header-logo-498.png

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) स्टारर ‘धाकड़’ (Dhaakad) से मेकर्स और खुद एक्ट्रेस को भी काफी उम्मीदें थी। ट्रेलर को देख फैंस भी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद सब उल्टा हो गया। कंगना की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप साबित हुई। दर्शकों की कमी के कारण फिल्म के कई शो रद्द कर दिए गए हैं। वहीं ताजा रिपोर्ट्स की माने तो मुंबई के कई सिनेमा हॉल से इस फिल्म को हटा दिया गया है।
कई सिनेमा हॉल से हटी ‘धाकड़’
गौरतलब है कि फिल्म 20 मई को रिलीज हुई थी और आठ दिन के भीतर सबसे बड़ी नुक्सान उठाने वाली फिल्म साबित हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक आठवें दिन पूरे देश में सिर्फ 20 टिकटें बिकी जिससे 4420 रुपए कमाई हुई है। धाकड़ हिंदी सिनेमा की सबसे महंगी महिला प्रधान फिल्म है जो लगभग 100 करोड़ रुपए के बजट में बनी है। रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म ने अब तक सिर्फ 3 करोड़ रुपए का बिजनेस कर पाई।
ओटीटी और सैटेलाइट राइट्स पर भी नहीं बिक रहे
वहीं ‘धाकड़’ का प्रदर्शन इतना ख़राब रहा कि यह सुपरफ्लॉप फिल्म ओटीटी और सैटेलाइट राइट्स भी नहीं बिक रहे हैं। ओटीटी और टीवी पर एक फिल्म रिलीज से पहले बेचे जाते हैं, लेकिन ‘धाकड़’ के निर्माताओं को फिल्म से कुछ ज्यादा ही उम्मीद थी और उन्होंने स्क्रीन पर हिट होने का इंतजार किया। फिल्म कमाल नहीं दिखा पाई इसलिए अब फिल्म को ओटीटी और सैटेलाइट राइट्स पर खरीददार नहीं मिल रहे हैं।
सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म बनी ‘धाकड़’
‘धाकड़’ ने 50,00,000 रुपये के साथ शुरुआत की थी। फिल्म एक्शन एंटरटेनर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर ‘भूल भुलैया 2’ से टकराई थी जो अब हिट हो चुकी है । 4 दिनों में, ‘धाकड़’ ने 2 करोड़ रुपये को छूने के लिए संघर्ष किया था, और केवल 1.85 करोड़ रुपये कमाए थे। रजनीश घई द्वारा निर्देशित, ‘धाकड़’ एक एक्शन एंटरटेनर है जिसमें कंगना ने एक जासूसी एजेंट की भूमिका निभाई थी। अर्जुन रामपाल ने इस फिल्म में नेगेटिव किरदार में नजर आए वहीं दिव्या दत्ता के साथ शाश्वत चटर्जी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author