August 15, 2022

'बुड्ढी' कहे जाने पर करीना ने लगाई ट्रोर्ल्स को फटकार, बोलीं- 'हम बूढ़े हैं लेकिन तुम बिना नाम और पहचान के हो…'

wp-header-logo-493.png

हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) ने अपना 50 वां जन्मदिन पूरे बी-टाउन सेलेब्स के साथ मनाया। इस खास मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स ग्लैमरस लुक में नजर आए। फिल्ममेकर का जन्मदिन कई मायनों में खास रहा। इस शानदार बर्थडे बैश में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और उनकी बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) ने भी अपने ग्लैमरस लुक के साथ शानदार एंट्री की। इन तीनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर हमेशा ही धमाल मचाती है और तीनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। फैन्स जहां तीनों को फैशन आइकन मानते हैं वहीं ट्रोल्स लगातार इन दीवाओं पर निशाना साधते रहे हैं।
A post shared by Amrita Arora (@amuaroraofficial)
इस बर्थडे पार्टी के बाद तीनों दीवा ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें भी साझा कीं, लेकिन हमेशा की तरह, उन्हें काफी ट्रोल किया गया। तीनों को सोशल मीडिया पर ट्रोल्स द्वारा उम्र और बॉडी शेम्ड किया गया। हालांकि इस बार ये हसीनाओं ने चुप्पी की बजाय ट्रोल को मुंहतोड़ जवाब दिया। खूबसूरत दीवाज़ ने ट्रोल को जवाब देने में जरा भी संकोच नहीं किया।
अमृता अपने वजन बढ़ने के लिए ट्रोल हुई थीं। बॉडी शेमर्स को करारा जवाब देते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मेरे वजन बढ़ने पर बहुत नफरत मिली! इसकी खुद मैं जिम्मेदार हूं… मुझे यह पसंद है… मेरा वजन मेरी समस्या है! कब से यह हर किसी का मुद्दा बन गया है! ओह हां सोशल मीडिया यह अधिकार देता है…. मैं जीरो देती हूं….तो कृपया आगे बढ़ें मैं नाम नहीं लुंगी लेकिन शर्म करो।”
दूसरी ओर, करीना कपूर खान अपने लुक के लिए ट्रोल हुई थीं और ट्रोल्स ने उन्हें बुड्ढी कहा। बॉलीवुड की बेबो ने ट्रोल्स को करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा, “वैसे तो मैं आपके कमेंट्स नहीं देखती हूं! लेकिन आज देखी क्योंकि यह सबसे उपर आ रहा था । हम बूढ़े और ज्ञानी हैं। लेकिन तुम बिना नाम, बिना पहचान और ऐजलेस हो?” एक्ट्रेस ने अमृता का जवाब भी साझा किया और दिल वाले इमोजी के साथ “माई लवली एएमयू” कहकर उनकी तारीफ़ की।

मलाइका भी अपनी बहन अमृता के सपोर्ट में उतरी थीं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा था, “आप कहते हैं दीदी… आप जैसी हैं वैसी ही खूबसूरत हैं…दोस्तों, किसी को भी शर्मसार करना कितना बेकार है…।” वैसे, यह पहली बार नहीं है जब इन दीवाओं ने ट्रोलर्स को ट्रोल किया है क्योंकि उन्हें अक्सर ट्रोलर्स के खिलाफ क्रूर रुख अपनाते हुए देखा जाता है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author