July 1, 2022

उर्वशी रौतेला को सोशल मीडिया यूजर्स बता रहे हैं 'झूठा', एक्ट्रेस बोलीं- हॉलीवुड स्टार ने सचमुच की थी तारीफ

wp-header-logo-500.png

बॉलीवुड की स्टाइलिश दीवा उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) मौजूदा समय में चल रहे कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में अपने बेबाक अंदाज से सुर्खियां बटोर रही हैं। उर्वशी अपनी शानदार अपिअरेंस से दर्शकों को लुभाने में कभी असफल नहीं होती हैं। बॉलीवुड में आने के बाद से वह लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही हैं और वह वास्तव में एक ग्लोबल आइकन हैं। बीते दिन फिल्म फॉरएवर यंग की स्क्रीनिंग में उर्वशी रौतेला ने शिरकत की। कान्स 2022 रेड कार्पेट पर हाई स्लिट गाउन में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हालांकि इस सब से परे जो सोशल मीडिया यूजर्स उर्वशी की तारीफ़ किये बिना नहीं थक रहे थे वह आज उन्हें झूठा बता रहे हैं। जी हां, चौंक गए न लेकिन यही सच है तो चलिए जानते हैं क्या है पूरी बात।
लियोनार्डो डिकैप्रियो ने की उर्वशी रौतेला की तारीफ़
उर्वशी के अनुसार वह उस समय भावुक हो गईं जब हॉलीवुड स्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो (Leonardo DiCaprio) ने उनकी कान्स फेस्टिवल में तारीफ की। मीडिया में उर्वशी ने कहा, “लियोनार्डो डिकैप्रियो से प्रशंसा प्राप्त करने के बाद मैं घबरा गयी थी और शब्दों की कमी हो रही थी। मैं बहुत भावुक थी और अपनी आंखों में खुशी के आंसू महसूस कर रही थी। साथ ही मैं भी शरमार ही थी। उन्होंने एक बहुत ही टैलेंटेड एक्ट्रेस के रूप में मेरी सराहना की। मैं अपने आप को विश्वाश दिला रही थी कि क्या कल रात वास्तव में ऐसा हुआ था? क्या मैं उस पल के बारे में सपना देख रही थी? मुझे लगता है कि यह दिखाता है कि कैसे युवा अभिनेता भी बाहर रहना चाहते हैं और युवा अभिनेताओं को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करते हैं। एक्ट्रेस ने आगे कहा, “अमेरिकी एक्टर से मिलना उनके लिए एक सपने के सच होने जैसा था।”
झूठ बोलने के लिए अभिनेत्री को लगी फटकार
बस क्या था सोशल मीडिया यूजर्स उर्वशी के किसी भी दावे पर विश्वास नहीं कर रहे हैं। उन्होंने सीधे झूठ बोलने के लिए अभिनेत्री को फटकार लगाई। एक यूजर ने लिखा, “लियो कान्स में शामिल नहीं हुए हैं??? शायद न्यूज साइट्स को भी इसकी खबर देनी चाहिए।” एक यूजर ने लिखा, “मैं वास्तव में उर्वशी रौतेला की प्रशंसा करता हूं क्योंकि उन्हें परवाह नहीं है कि वह झूठ बोल रही है और वह सिर्फ झूठ बोल रही हैं।” एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया, “हां भाई, लियोनार्डो ने निश्चित रूप से उर्वशी रौतेला की वर्जिन भानुप्रिया, ग्रेट ग्रैंड मस्ती, हेट स्टोरी 4, पागलपंती जैसी फिल्मों में शानदार परफॉर्मेंस देखी होगी।” एक अन्य यूजर ने पोस्ट किया, “कान्स फिल्म फेस्टिवल में लियोनार्ड डिकैप्रियो द्वारा प्रशंसा पाने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री। बायो अपडेटेड।”
कई प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी उर्वशी
वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, और उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ उनके अंतर्राष्ट्रीय गीत ‘वर्साचे बेबी’ के लिए भी सराहना मिली। उर्वशी 365 दिनों के स्टार मिशेल मोरोन के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रही है, जिसे नेटफ्लिक्स, टॉमस मैंडेस द्वारा निर्मित किया जाएगा, और 365 दिनों के निर्देशक बारबरा बालोवास द्वारा निर्देशित किया जाएगा।
उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज के ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेत्री मर्चेंट ऑफ वेनिस पर आधारित विलियम शेक्सपियर की द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं, साथ ही सुपरहिट ‘थिरुट्टू पायल 2’ के हिंदी रीमेक के साथ-साथ जियो के साथ तीन फिल्मों में भी दिखेंगी। स्टूडियो और टी-सीरीज। उर्वशी अपने अगले अंतरराष्ट्रीय संगीत एकल में अंतरराष्ट्रीय सुपरस्टार जेसन डेरुलो के साथ भी नजर आएंगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source