October 4, 2022

Video Viral: दिल दहलाने वाले हादसे में मां ने बेटे को बचाया, जोफ्रा आर्चर ने वीडियो शेयर कर लिखा- 'Mother Of The Year'

wp-header-logo-507.png

‘जाको राखे साइयां, मार सके न कोय’… ये चंद लाइनें वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) पर सटीक बैठती हैं। दरअसल इंग्लैंड के क्रिकेटर (English Cricketer) जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने एक वीडियो शेयर किया है, जो कि एक रोंगटे खड़े कर देने वाले सड़क हादसे का है। ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है।
दरअसल मां का अपने बच्चे को ट्रक के नीचे कुचलने से बचाने का वीडियो सामने आया है। हालांकि, ये वीडियो पुराना है लेकिन आर्चर ने इस वीडियो में दिख रही महिला को ‘मदर ऑफ द ईयर का खिताब’ दिया है।
बता दें कि, ये घटना 2019 में वियतनाम के गोई की है। क्लिप में महिला और उसके बेटे को मोटरसाइकिल पर पीछे की सवारी करते हुए दिखाया गया है। जैसे ही एक कार बाइक से टकराती है बाइक झुक जाती है तभी बाइक से पीछे बैठे मां और बेटा रोड़ के बीचों बीच गिर जाते हैं। लेकिन अचानक सामने से ट्रक आता है और जैसे मां की नजर ट्रक पर पड़ती है वो अपने बेटे को तुरंत से अपनी ओर खीच लेती है। ये नजारा वाकई दिल दहलाने वाला था, मां की समझ और फुर्ती से वो अपने बेटे की जान बचा लेती है। थोड़ी सी भी चूक होती तो शायद बच्चा अपनी जिंदगी से हाथ धो बैठता। वहीं बाइक चला रहे शख्स की जैसे ही पीछे नजर पड़ती है वो एकदम से बाइक रोकता है। वाकई इस मां की सजगता को देखकर हर कोई हैरान है और इसे किसी चमत्कार से कम नहीं बता रहा है।
Mother of the year https://t.co/qIZlz1PYEZ
इस वीडियो को 5 मिलियन व्यूज और 33 हजार से कई ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं। साथ ही लोग इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author