August 8, 2022

MMS स्कैंडल पर भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का बयान, बोलीं- वायरल वीडियो में मैं वो लड़की नहीं हूं

wp-header-logo-526.png

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की फेमस सिंगर शिल्पी (Shilpi Raj) राज बीते कुछ दिन पहले अपने एक MMS को लेकर लगातार चर्चा में हैं। भोजपुरी गायिका का उनके बॉयफ्रेंड के साथ एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं शिल्पी राज ने हाल ही में मीडिया इंटरव्यू में कहा कि मेरे साथ जो कुछ भी हुआ है वह उचित नहीं है। उन्होंने कहा कि उस वीडियो में मैं नहीं थी। जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि आप कहां थे जब एमएमएस स्कैंडल ने पहली बार सोशल मीडिया पर धूम मचाई और आपके फोन में एमएमएस को किसने भेजा?
इस पर एक्ट्रेस ने कहा, ‘अगर मैं सच कहूं तो मैंने एमएमएस नहीं देखा है। मुझे बताया गया था कि यह मेरे नाम से वायरल हो रहा है। लेकिन मैं अभी भी यह सोच रही हूं कि एमएमएस में लड़की कौन है।” सिंगर ने आगे कहा, “वीडियो में दिख रही लड़की मैं नहीं हूं। यह मेरी छवि खराब करने की साजिश है।” उन्होंने कहा, “जब कोई फिल्म उद्योग में सफल होता है, तो लोग उसके बारे में बकवास करना शुरू कर देते हैं। कोई भी महिलाओं का सम्मान नहीं करता है।” सिंगर ने यह भी बताया कि, “हमने कोर्ट में केस किया है। बिना तथ्यों का पता लगाए या उस व्यक्ति तक पहुंचे बिना किसी वीडियो पर किसी का नाम बता देना बहुत गलत है।” उन्होंने आगे कहा कि इस वीडियो को देखकर मेरा भाई चिंतित था और उसने मुझे बुलाया। लेकिन मैंने उसे चीजें समझाईं।”
गौरतलब है कि वायरल वीडियो में शिल्पी राज अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं और किसी तीसरे शख्स ने इसे शूट किया है। वहीं इससे पहले शिल्पी ने ऑनलाइन आकर लोगों से अपील भी है और अपनी ओर से सफाई भी दी। उन्होंने भावुक होकर कहा, ‘मेरे यहां शादी है। ये काफी गलत है कि लोग इस तरह का वीडियो जगह-जगह अपलोड कर रहे है। मुझे उम्मीद है कि लोग मेरी मदद करेंगे क्योंकि सबके साथ मेरा व्यवहार अच्छा रहा है। मैंने कभी किसी से ऊंची आवाज में बात नहीं की लेकिन बस मेरी गलती यही है कि मैं एक गरीब परिवार से हूं।”

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author