August 13, 2022

Lock Upp : कैमरे के सामने पूनम पांडे ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार, ओपन एरिया में कपड़े उतारकर नहाईं

wp-header-logo-529.png

लॉक अप (Lock Upp) शो के फिनाले में अब गिने-चुने दिन रह गए हैं। अंतिम पड़ाव में भी मेकर्स और कंटेस्टेंट शो को और भी रोमांचक बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वहीं लेटेस्ट एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ कि शो ने बोल्डनेस की सारी हदें ही तोड़ दी है। जी हां, शो के टॉप कंटेस्टेंट शिवम शर्मा (Shivam Sharma) और पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने यार्ड एरिया में ओपनली नहाने का फैसला किया। सोशल मीडिया पर पूनम पांडे का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।
शिवम को देख पूनम ने किया ओपनली नहाने का फैसला
शिवम का विचार था कि वह यार्ड में ओपनली नहाएंगे और उन्होंने पानी से भरी बाल्टी लेकर अपनी पतलून में नहाने के लिए बैठ गए। हालांकि, सायशा शिंदे और पूनम पांडे ने चिल्लाना शुरू कर दिया कि यह गलत है कि उन्होंने अपनी पैंट पहनी हुई है। इसके बाद शिवम ने अपनी पतलून उतारी और अपने अंडरवियर में नहाने लगे। बाद में पूनम पांडे ने भी यार्ड एरिया में नहाने का फैसला किया। उन्होंने सायशा और पायल रोहतगी को कहा कि वह यह अपने दर्शकों के लिए कर रही हैं ।
पूनम के जाने के चांस बढ़ गए क्योंकि मेकर्स को चाहिए थे वो उनको मिल गया
सायशा और प्रिंस अंदर जाकर मुनव्वर और अन्य को बताते हैं कि पूनम यार्ड एरिया में नहाने की योजना बना रही है, इसलिए मैं बाहर नहीं जा रहा हूं। इसपर मुनव्वर कहते हैं, “मैं भी नहीं जा रहा हूं क्योंकि मैं रमजान के लिए उपवास कर रहा हूं।” सायशा उसे चिढ़ाती है और वे हंसने लगते हैं। बाद में, प्रिंस नरूला, मुनव्वर, अंजलि और सायशा को पूनम और उसकी हरकतों के बारे में बातचीत करते हुए देखा जाता है। मुनव्वर कहते हैं, “पूनम के जाने के चांस बढ़ गए क्योंकि मेकर्स को चाहिए थे वो उनको मिल गया, अब पूनम आप जा सकते हैं, क्योंकि हमें जो चाहिए था वो मिल गया।”
मेकर्स फिनाले ट्रॉफी से पहले पूनम को बनाएंगे विनर
प्रिंस आगे कहते हैं, ”देखिए, पूनम को जो लोग देखना चाहते हैं, वे अंत तक उन्हें वोट देते रहेंगे। वे हमेशा उन्हें वोट देंगे क्योंकि वे देखना चाहते हैं कि वह आगे क्या करेंगी।” मुनव्वर ने आगे कहा कि मेकर्स फिनाले ट्रॉफी से पहले पूनम को विनर बनाएंगे। वे फिनाले से 1 हफ्ते पहले उसे ट्रॉफी सौंपेंगे और कहेंगे कि हम सबका समय बर्बाद न करें।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author