May 28, 2022

Bechari Song : करण कुंद्रा और दिव्या अग्रवाल की लवस्टोरी में अफसाना खान की रूहानी कशिश का चला जादू, दिल छू लेगा ये गाना

wp-header-logo-512.png

मोस्ट अवेटेड पंजाबी गानों में से एक ‘बेचारी’ (Bechari) ने आखिरकार म्यूजिक चार्ट में जगह बना ली है। यह गाना रिलीज होने से पहले से ही चर्चा में बना हुआ है, और आज रिलीज होते ही इंटरनेट पर धूम मचा दिया है। वैसे तो इस गाने का तहलका मचाना लाजमी है जब एक ही प्रोजेक्ट्स में तीन पॉपुलर फेस हो। जी हां, बिग बॉस (Bigg Boss) फेम करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) का गाना ‘बेचारी’ रिलीज हो चुका है और इस गाने को बिग बॉस फेम अफसाना खान (Afsana Khan) ने गाया है।
यह है कहानी
गाने की कहानी बहुत ही यूनिक और खूबसूरत है। गाने में करण और दिव्या पति पत्नी हैं। वीडियो में हम दिव्या को करण के धोखे की कीमत चुकाते हुए देखते हैं। उसे कुछ गुंडे ले जाते हैं और एक वेश्यालय में नीलाम कर दिया जाता है। करण खुद कई मासूम लड़कियों के साथ ऐसा कर चुके हैं और जब उनकी पत्नी का भी यही हश्र होता है, तो उन्हें अपनी गलतियों का एहसास होता है। गाने में करण और दिव्या की स्टोरी काफी ट्रैजिक और इमोशनल है। वहीं वीडियो में आगे करण दिव्या को बचाने के लिए आगे बढ़ते हैं। लेकिन करण से मिले धोखे की वजह से दिव्या करण को छोड़ जाती हैं और इसी बीच गुंडे के निशाने पर आकर करण अपनी जान दे देते हैं।

गाने पर फैन्स सहित सेलेब्स भी लूटा रहे हैं प्यार
गाने को फैंस सहित सेलेब्स भी खूब पसंद कर रहे हैं। आसिम रियाज ने लिखा, “सॉन्ग और परफॉर्मेंस, लाजवाब गाइज…।” तेजस्वी प्रकाश ने कमेंट में लिखा, “सूपर…।” एक तरफ जहां गाने की कहानी इतनी आकर्षक है, वहीं दूसरी तरफ अफसाना खान की दर्दभरी दमदार आवाज दिल को छू लेने वाले अंदाज में बयां करती हैं। इस गाने को टाइम्स म्यूजिक यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है और करीब 5 लाख व्यूज मिल चुके हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source