May 21, 2022

टाइगर के हिट डायलॉग 'छोटी बच्ची हो क्या' का Meme बनाकर किया था वायरल, एक्टर ने खुद शख्स को ढूंढा और फिर…

wp-header-logo-527.png

टाइगर श्रॉफ
“अरे छोटी बच्ची हो क्या?” यह डायलॉग काफी फेमस हो रहा है। वैसे अगर आप सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं तो शायद आपने हीरोपंती के टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के इस डायलॉग के कई मीम्स देखे होंगे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस लाइन को मीम और सुपर फनी किसने बनाया? इस मीम को बनाने वाले से आज हम आपको रूबरू करवाएंगे क्योंकि टाइगर श्रॉफ ने खुद उस इंसान को ढूंढ निकाला है। टाइगर की फिल्म ‘हीरोपंती 2’ (Heropanti 2) कल रिलीज होनी है ऐसे में एक्टर प्रमोशन में बिजी हैं।
A post shared by Deependra singh official (@iamdeependrasinghofficial)
जी हां, इस सिंपल लाइन को मीम्स बनाने वाले कोई और नहीं बल्कि मिमिक्री आर्टिस्ट दीपेंद्र सिंह हैं। फिल्म ‘हीरोपंती’ में टाइगर श्रॉफ की नकल करने के बाद दीपेंद्र रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बन गए। अब दीपेंद्र न केवल टाइगर श्रॉफ से मिले हैं बल्कि उन्होंने उनके साथ रील भी बनाई है। यह रील सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
इस रील को शेयर करते हुए दीपेंद्र ने कैप्शन में लिखा, “हीरोपंती 2 (दोगुनी), आखिरकार छोटी बच्ची हो क्या एक साथ।” इस रील्स में टाइगर और दीपेंद्र साथ में सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं। इसी दौरान टाइगर दीपेंद्र से कहते हैं कि भाई मैं तुझे कबसे ढूंढ रहा था। कहां था तू? फिर दीपेंद्र जवाब में कहते हैं- बबलू ढूंढने से नहीं किस्मत से मिलता है। इसके बाद टाइगर कहते हैं कि “अच्छा! मेरी बिल्ली मुझी से म्याऊं।” इसके बाद दीपेंद्र कहते हैं, “अरे… बिल्ली नहीं सर, टाइगर… छोटा टाइगर।” टाइगर कहते हैं, मतलब तू भी हिरोपंती करेगा … इसके बाद दीपेंद्र टाइगर के साथ ‘छोटी बच्ची हो क्या’ कहकर रील्स बनाते हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source