August 15, 2022

इरा खान के लिए मेकअप आर्टिस्ट बने मिस्टर परफेक्शनिस्ट, फोटोज देख फैंस हो रहे हैं फिदा

wp-header-logo-532.png

यह बात जगजाहिर है कि आमिर खान (Aamir Khan) अपनी बेटी इरा खान (Ira Khan) के साथ एक बेहतरीन बॉन्ड शेयर करते हैं। इंस्टाग्राम पर सुपर एक्टिव रहने वाली इरा बार-बार अपने पापा के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में इरा ने अपनी कई तस्वीरें साझा कीं और खुलासा किया कि आमिर एक दिन के लिए उनके मेकअप आर्टिस्ट बने जिसका रिजल्ट बेस्ट निकला। उन्होंने बताया कि उनके पिता ने दावा किया था कि वह उससे बेहतर मेकअप कर सकते हैं और सच में उन्होंने ये कर दिखाया।
A post shared by Ira Khan (@khan.ira)
इरा द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में आमिर को उनके बगल में बैठे देखा जा सकता है। फोटो को शेयर करते हुए इरा ने लिखा, “अंदाजा लगाइये, किसने मेरा मेकअप किया है? यह दिलचस्प है जब पिता आपके पास आते हैं और दावा करते हैं कि वह आपके मेकअप को आपसे बेहतर कर सकते हैं … और वह सही निकलते हैं। ट्यूटोरियल की जरूरत किसे है?!’ इस पोस्ट को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक फैन्स ने लिखा, “क्या जोड़ी है।” एक अन्य ने कहा, “क्योंकि वह मिस्टर परफेक्ट हैं।” एक तीसरे ने लिखा, “वाह अब तक के सबसे अच्छे डैड।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “ग्रेट मिस्टर परफेक्टनेस।”

इरा आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। इस साल अपने जन्मदिन पर आमिर ने इरा के साथ समय न बिता पाने के बारे में खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा, “यह मेरी सबसे बड़ी गलती है। लेकिन मैं इसके लिए अपने पेशे को दोष नहीं दूंगा। आज, इरा 23 साल की है, लेकिन जब वह 4-5 साल की थी, तो मैं नहीं था। मैं फिल्मों में व्यस्त था। हर बच्चे को अपने माता-पिता की जरूरत होती है क्योंकि जब आप बच्चे होते हैं तो आपके अंदर डर और उम्मीदें होती हैं। लेकिन जब उसे मेरी सबसे ज्यादा जरूरत थी, तो मैं उसका हाथ पकड़ने के लिए उसके साथ नहीं था।” वर्क फ्रंट की बात करें आमिर करीना कपूर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगे।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author