October 3, 2022

RCB Vs PBKS: ओडिन स्मिथ ने की छक्कों की बारिश, 6 गेंदों में…

wp-header-logo-474.png

खेल। आईपीएल 2022 (IPL 2022) में तीसरा मैच पंजाब किंग्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (RCB Vs PBKS) के बीच खेला गया। इस मुकाबले में दोनों ही टीमों की ओर से शानदार बल्लेबाजी देखने को मिली। लेकिन इस मुकाबले को पंजाब किंग्स ने 5 विकेट रहते ही जीत लिया। हालांकि, एक समय ऐसा लग रहा था की आरसीबी इस मैच में बाजी मार देगी। लेकिन पंजाब किंग्स के ऑलराउंडर ओडेन स्मिथ (Odean Smith) ने 8 गेंदों में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए इस मुकाबले को 19 ओवेरों में ही खत्म कर दिया।

ओडिन स्मिथ ने की बैंगलौर के गेंदबाजों की पिटाई

स्मिथ 15वें ओवर की अतिम गेंद पर बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर आए और उन्होंने 19वें ओवर तक इस मुकाबले को ही खत्म कर डाला। अगर इस मुकाबले के रूख बदलने की बात करें तो, तब बदला जब मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) का 18वें ओवर में स्मिथ ने घातक बल्लेबाजी करते हुए उस ओवर में 25 रन लूट लिए। इस दौरान इस ओवर में स्मिथ के बल्ले से 3 बड़े छक्के और एक चौका निकला। इस ओवर में सिराज की पिटाई होने के कारण पंजाब ने इस मुकाबले को 5 विकेट से अपने नाम कर लिया। इस मुकाबले में पंजाब की पारी के अंत तक स्मिथ और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) पिच पर टिके रहे और टीम को जीत हासिल करवा कर ही वापिस लौटे।
Match 3: Punjab Kings beat Royal Challengers Bangalore by 5 wickets. #PBKSvRCB#PBKSvRCB#IPL2022 #CricketMasterUpdater pic.twitter.com/c3ln2TBU79
स्मिथ ने 8 गेंदों में 25 रनों की शानदार नाबाद पारी खेली और इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 312 का रहा था। उनके इस अंदाज में छक्कों को देख मैदान में बैठे फैंस और पंजाब का खेमा भी हैरान रह गया। जबकि आरसीबी के खेमे में मायूसी देखने को मिली। इस मुकाबले में जिस तरह स्मिथ ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की है उससे बाकि टीमों में भी खौफ की लहर उठ गई होगी। इसी बीच आलगे मुकाबलों में ये देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि स्मिथ अब किस अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए नजर आने वाले हैं।
Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author