October 3, 2022

Oscar 2022 : पत्नी का मजाक उड़ाने पर भड़के अमेरिकी सुपरस्टार विल स्मिथ, Viral Video में क्रिस रॉक को जड़ा थप्पड़

wp-header-logo-480.png

कैलिफोर्निया स्थित लॉस एंजेलिस के डॉल्बी थिएटर में ऑस्कर अवार्ड (Oscar 2022) इवेंट चल रहा है। लोगों के बीच यह इवेंट 94वें अकादमी पुरस्कार के रूप में चर्चा में है। इस इवेंट में विल स्मिथ (Will Smith) को किंग रिचर्ड के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है जिसे लेते हुए वे काफी भावुक नजर आए। वहीं विल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वे कॉमेडियन क्रिस रॉक (chris rock) के साथ मस्ती कर रहे हैं और थप्पड़ भी जड़ रहे हैं। दरअसल अपनी पत्नी जैडा पिंकेट स्मिथ के बारे में किए गए एक मजाक के लिए उन्होंने कॉमेडियन को थप्पड़ जड़ा था।
UNCENSORED WILL SMITH FOOTAGE AS SHOWN ON AUSTRALIAN TV pic.twitter.com/NcRfdjWxqe
क्रिस रॉक ने विल की पत्नी जेडा पिंकेट स्मिथ के गंजेपन का मजाक उड़ाया था। उन्होंने विल की पत्नी के हेयर स्टाइल के बारे में मजाक बनाया जिसमें फिल्म “जी.आई. जेन” का संदर्भ दिया गया था जिसमें अभिनेत्री डेमी मूर ने अपना सिर मुंडाया था। स्मिथ, जिन्हें “किंग रिचर्ड” के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए नामांकित किया गया है, मंच पर चले गए और रॉक को थप्पड़ मार दिया, जो पहली बार में लगा कि यह एक स्क्रिप्टेड मजाक था। लेकिन बाद में दिखा कि उनका मूड खराब हो गया और स्मिथ अपनी सीट पर जाकर वापस चिल्लाया, “मेरी पत्नी का नाम अपने गंद मुंह से मत लेना।”
उस पल ने डॉल्बी थिएटर के दर्शकों और घर के दर्शकों को झकझोर कर रख दिया। हालांकि बाद में जब विल को अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने मांफी भी मांगी। एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंस की गाइडलाइंस के मुताबिक, ये कोड ऑफ कंडट (Code Of Conduct) का उल्लघंन है। वहीं रिपोर्ट्स की माने तो बतौर एक्टर यह उनके लिए सही नहीं था और उनका यह रवैया उनपर भारी पड़ता नजर आ रहा है। वहीं यह भी माना जा रहा है कि उनको अपना अवार्ड भी वापस करना पद सकता है। वहीं यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। इस वीडियो पर लोगों के अलग अलग रिएक्शन आ रहे हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author