July 5, 2022

Lock Upp से एक और शॉकिंग एविक्शन, शो से बाहर हुईं यह पॉपुलर कंटेस्टेंट

wp-header-logo-478.png

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का लॉक अप (Lock Upp) लगातार तहलका मचा रही है और आए दिन जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। अब सायशा शिंदे (Saisha Shinde) के बाद एक और शॉकिंग एलिमिनेशन हुआ है जो शायद किसी ने सोचा नहीं होगा। जी हां, बीते एपिसोड में टेलीविजन अभिनेत्री सारा खान (Sara Khan) को ओटीटी शो (OTT), लॉक अप से एविक्ट कर दिया गया है। वहीं शो की जबरदस्त खिलाड़ी का सफर जेल से समाप्त हो गया। सारा के एविक्ट होने के बाद फैन्स का दिल टूट गया गया। गौरतलब है कि सारा शो में सायशा और निशा रावल के काफी करीब थी।
A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)
सारा खान घर से बाहर निकलते वक्त काफी भावुक हो गयी थीं और वह आंसू बहा रही थीं। जब से सारा के पूर्व पति अली मर्चेंट ने वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में एंट्री किया, सारा का खेल ख़राब हो गया और वह शो से चिढ़ गई। उन्हें अक्सर जेल के अंदर आपस में लड़ते देखा जाता था। हाल ही के एपिसोड में सारा खान ने अली मर्चेंट पर उनके साथ फ्लर्ट करने का भी आरोप लगाया था। उसका ब्रेकअप हो गया और उसने पूछा कि क्या कोई परिवार इसे देखने के बाद कभी उसे स्वीकार करेगा। उसने करणवीर बोहरा से कहा, “आप जानते हैं कि समाज कैसा है और वे लड़की को कैसे दोष देते हैं। यह आदमी फिर से वापस आ जाता है।”

सारा खान ने शो में खुलासा किया कि वह अक्सर अली को धोखा देते हुए पकड़ती थीं। इसलिए वह इस रिश्ते से दूर चली गई। उन्होंने आगे कहा था, “हर बार मैंने उसे मौका दिया है, मैंने उसे पकड़ लिया है। मैंने उसके हर झूठ को पकड़ा है। साढ़े तीन साल में मैंने उसे 300 मौके दिए हैं। इस सब से बाहर आने के लिए, मुझे साढ़े चार साल लग गए।” बता दें कि सारा और अली ने बिग बॉस 4 में शादी की थी और दो महीने में ही अलग हो गए थे। सारा ने उन पर धोखा देने और उनसे झूठ बोलने का आरोप लगाया था।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source