October 3, 2022

Birthday Special : कभी करिश्मा कपूर से होने वाली थी अक्षय खन्ना की शादी, 27 साल बड़ी इस राजनेता को करना चाहते थे डेट

wp-header-logo-479.png

किसी समय में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) आज अपना जन्मदिन मन रहे हैं। मशहूर अभिनेता विनोद खन्ना के बेटे अक्षय की बॉलीवुड में डेब्यू एक स्टार किड के तौर पर हुई थी हालांकि, आज वह फिल्मों से दूर हैं। उन्होंने अपने करियर में कई शानदार फिल्में दी जिसमें ‘रेस’ और ‘दिल चाहता है’ जैसी सुपरहिट फिल्में शामिल हैं। अक्षय आखिरी बार श्रीदेवी की फिल्म ‘मॉम’ में नजर आए थे। क्या आपको पता है कि 46 साल के होने के बावजूद अक्षय ने अबतक शादी नहीं की है।
‘हिमालय पुत्र’ से बॉलीवुड में डेब्यू
अक्षय खन्ना ने हिंदी सिनेमा में फिल्म ‘हिमालय पुत्र’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई थी लेकिन इस फिल्म में उनके काम की काफी सराहना हुई और उन्हें कई ऑफर्स मिले। सच्ची लगन और मेहनत के बदौलत मल्टीस्टारर फिल्म बॉर्डर से अक्षय की किस्मत पलट गई जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। उनकी सुपरहिट फिल्म में ‘हमराज’, ‘रेस’ और ‘ढिशूम’ का नाम शामिल है। अक्षय खन्ना नेगेटिव रोल काफी अच्छे से प्ले करते थे। फिल्मों में नेगेटिव किरदार में नजर आने के बावजूद उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ होती रही है।
शादी की बजे लिव-इन रिलेशनशिप में विश्वास करते हैं एक्टर
एक्टर की शादी को लेकर सोच काफी अलग है। वह शादी की बजाए लिव-इन रिलेशनशिप में ज्यादा विश्वास करते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि दो लोगों को एक साथ रहने के लिए किसी दस्तावेज की जरूरत नहीं है। वहीं उनके बारे में एक दिलचस्प बात यह है कि वह अपने से 27 साल बड़े एक राजनेता को डेट करना चाहते थे। जी हां अभिनेता ने खुद इस बारे में खुलासा किया था कि वह हमेशा से जयललिता को डेट करना चाहते थे। उन्होंने कहा कि जयललिता में बहुत कुछ है जो मुझे उनकी ओर आकर्षित करता है।
कभी करिश्मा कपूर से होने वाली थी शादी
रिपोर्ट्स की माने तो एक समय था जब वह करियर के पीक पर थे तब अक्षय का नाम कई अभिनेत्रियों से जुड़ा था। वहीं उस समय रणधीर कपूर अपनी बेटी करिश्मा कपूर की शादी अक्षय से करना चाहते थे। लेकिन करिश्मा की मम्मी बबिता को इस बात से एतराज था क्योंकि करिश्मा का करियर उस समय पीक पर था और वह नहीं चाहती थी कि ऐसे समय में उनकी बेटी शादी कर के हाउसवाइफ बन जाए।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author