September 30, 2022

ब्लैक बिकिनी पहनकर उर्फी जावेद ने खुद को बताया 'गॉड गिफ्ट', यूजर्स बोले- 'तुम्हें कपड़ों…'

wp-header-logo-470.png

उर्फी जावेद 
इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) जिन्हें आखिरी बार रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में देखा गया था, अपने बोल्ड फैशन विकल्पों के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं। अजीबोगरीब और रिवीलिंग आउटफिट्स में नजर आना हो या सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी तस्वीरें शेयर करना, ऐसा कोई दिन नहीं जाता जब उर्फी सुर्खियों में न आए। वास्तव में, वह हमेशा ट्रोलर्स के रडार पर रहती हैं, जो अक्सर उन्हें बोल्ड ड्रेस पहनने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल करते हैं। हाल ही में उर्फी ने बिकनी में अपने हॉट अवतार से इंटरनेट पर आग लगा दी।
A post shared by Urrfii (@urf7i)
ब्लैक बिकिनी में उर्फी इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि फैंस उनसे नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। बिकिनी में उर्फी ने अपना मेकअप न्यूड रखा है। न्यूड लिपस्टिक और आईलाइनर में उर्फी जावेद का लुक देखने लायक है। एक्ट्रेस ने ब्लैक बिकिनी के साथ सिल्वर वूप्स ईयररिंग्स कैरी किए हैं। खुले घुंघराले बाल उर्फी की खूबसूरती का जवाब नहीं है। ब्लैक बिकिनी पहने उर्फी अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं। उर्फी ने ब्लैक बिकिनी में अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए बेहद खास कैप्शन भी लिखा है, “मुझे लगता है कि मैं भगवान की ओर से एक उपहार हूं।”
A post shared by Urrfii (@urf7i)
जहां कई लोगों ने अभिनेत्री की प्रशंसा की, वहीं सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने उर्फी को ‘सस्ता’ बताते हुए बुरी तरह से ट्रोल किया। इससे पहले उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो साझा किया जिसमें वह एक पेड़ से फूल तोड़ती नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा, “मैं एक गुलाब हूं जो कंक्रीट से आया है।” एक्ट्रेस काले रंग की बिकनी पहनी है और फूल तोड़ते हुए धूम्रपान करती दिख रही है। वीडियो के अंत में एक्ट्रेस बालों में तोड़े हुए फूल लगाती हैं। कुछ यूजर्स ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में उर्फी को उनके आउटफिट के लिए ट्रोल किया। एक ट्रोल ने टिप्पणी की, “तुम्हे फूल की नहीं कपड़ों की जरूरत है”। एक अन्य ने लिखा, “पता नहीं क्या ही पहचान है..” एक तीसरे यूजर ने उर्फी को ‘सस्ता’ कहा।

इससे पहले उर्फी ने अपनी सिज़लिंग तस्वीरें साझा की थीं जिसमें उसने एक साड़ी लुक दिया था। खैर, उनके पोस्ट्स से पता चलता है कि उर्फी जावेद ऑनलाइन ट्रोलिंग से प्रभावित नहीं होती हैं और धीरे-धीरे इससे निपटना सीख गई हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्फी हाल ही में इंडो-कैनेडियन सिंगर कुंवर के साथ ‘बेफिक्रे’ गाने में नजर आई थीं। इसकी रिलीज से पहले, दोनों ने अपनी डेटिंग अफवाहों को हवा दी लेकिन बाद में एक बयान जारी करके इसे खारिज कर दिया।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author