November 27, 2022

प्रीति जिंटा के साथ IPL का लुत्फ उठाते दिखे जुड़वा बच्चे, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

wp-header-logo-482.png

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने पहले क्रिकेट मैच का आनंद लेते हुए अपने जुड़वे बच्चों की एक तस्वीर पोस्ट की। इस फोटो में, हम टीवी के सामने अपना पहला क्रिकेट खेल देखने के लिए दोनों बच्चों को लेटे देख सकते हैं। इस दौरान बच्चों का चेहरा नहीं दिखाया गया है। जैसे ही उन्होंने पोस्ट शेयर किया, सोफी चौधरी ने कमेन्ट में दो दिल वाले इमोजी शेयर कर दी। फैंस भी छोटों पर लगातार प्यार की बौछार कर रहे हैं।
A post shared by Preity G Zinta (@realpz)
एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ” नई टीम, नया कप्तान और नए फैंस। थैंक्यू पंजाब किंग्स इस शानदार मैच के लिए और जिया और जय के पहले आईपीएल मैच को यादगार बनाने के लिए। मैं अपनी स्माइल नहीं रोक पा रही हूं।”
A post shared by Preity G Zinta (@realpz)
पिछले साल नवंबर में, अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर यह घोषणा की थी कि वह सरोगेसी के माध्यम से जुड़वा बच्चों का स्वागत किया है। उन्होंने अपने पति जीन गुडइनफ के साथ एक हैप्पी सेल्फी पोस्ट की थी। पोस्ट को कैप्शन दिया गया था, ” सभी को हेलो, मैं आज आप सभी के साथ अपनी अद्भुत खबर साझा करना चाहता था। जीन और मैं बहुत खुश हैं और हमारे दिल इतने प्यार से भर गए हैं कि हम अपने परिवार में अपने जुड़वे बच्चों जय जिंटा गुडएनफ और जिया जिंटा गुडएनफ का स्वागत करते हैं। हम अपने जीवन के इस नए चरण को लेकर बहुत उत्साहित हैं। इस अविश्वसनीय यात्रा का हिस्सा बनने के लिए डॉक्टरों, नर्सों और हमारे सरोगेट को दिल से धन्यवाद। ढेर सारा प्यार और रोशनी – जीन, प्रीति, जय और जिया।”

गौरतलब है कि 90 के दशक के अंत से 2000 के दशक के अंत तक बॉलीवुड में एक शानदार करियर रहा। वह आखिरी बार 2018 में सनी देओल के साथ फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ में नजर आई थीं। फिलहाल एक्ट्रेस आईपीएल टीम पंजाब किंग्स की मालकिन हैं। वहीं बीते दिन आईपीएल में पंजाब किंग्स का रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (punjab kings vs royal challengers bangalore) के साथ मैच था जिसे पंजाब की टीम ने जीता।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author