September 25, 2022

जब बॉलीवुड के ये दिग्गज गुस्से में इतना बौखलाए कि विवादित बयानों से कर दिया बखेड़ा खड़ा

wp-header-logo-469.png

फिल्म इंडस्ट्री में जहां कुछ स्टार्स अपनी दोस्ती के लिए जाने जाते हैं वहीं कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो अपने साथी कलाकारों के साथ अनबन और राइवलरी के लिए भी मशहूर हैं। कई बार अनबन के चलते कुछ सितारों ने छींटाकशी से लेकर गुस्सा जाहिर करते हुए बयानबाजी भी है जिससे काफी विवाद खड़े हुए हैं। आज हम आपको बॉलीवुड सितारों के कुछ सबसे विवादित बयानों के बारे में बता रहे है जो उन्होंने अपने साथ कलाकारों के लिए किये है और इनसे काफी कॉन्ट्रोवर्सी भी हुई।
आमिर खान (Aamir Khan)
आमिर खान ने अपने ब्लॉग में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के लिए कहा , “शाहरुख मेरे पैर चाट रहे हैं और मैं उन्हें अभी-अभी बिस्कुट खिला रहा हूं। मैं क्या मांग सकता हूं?” इस ब्लॉग में उन्होंने शाहरुख की तुलना अपने कुत्ते से की थी।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)
नेशनल अवार्ड के बारे में बात करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने करीना कपूर (Kareena Kapoor) को तीखा जवाब दिया था कि “ठीक है, मुझे लगता है कि अगर आपके पास एक (राष्ट्रीय पुरस्कार) नहीं है, तो यह सिर्फ खट्टे अंगूर हैं।’

जया बच्चन (Jaya Bachchan)
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) की विवादित लड़ाई पर जया बच्चन ने कहा था, “अगर शाहरुख ने मेरी मौजूदगी में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के बारे में कोई बदनाम बयान दिया होता तो मैं उन्हें थप्पड़ मार देती। “

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)
जब अनुष्का शर्मा से जब उनके और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बीच प्रतिस्पर्धा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा , “मैं कश्यप और हिरानी की पसंद हूं। वह अयान की है और जो कोई भी है। मैं कभी किसी को नीचे दिखाने की कोशिश नहीं की। यह मुझे अच्छा बनाता है, है ना?”

सलमान खान (Salman Khan)
ऐश सलमान खान की प्रेमिका रह चुकी है और ब्रेकअप होने के बाद सलमान उनके बारे में बात करना भी पसंद नहीं करते थे। एक बार ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) स्टारर फिल्म ‘गुजारिश’ पर सलमान खान ने गुस्से में कहा था “अरे ये फिल्म को कोई कुत्ता भी देखने नहीं गया।”

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)
कॉफी विद करण में दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बारे में कहा था कि “मैं रणबीर को कंडोम का एक पैकेट उपहार में देना चाहती हूं क्योंकि उन्होंने उनका बहुत अधिक इस्तेमाल किया है।”

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author