July 1, 2022

ऑस्कर अवॉर्ड 2022: वाइफ के गंजेपन का मजाक उड़ाने पर विल स्मिथ ने क्रिस रॉक को जड़ा जोरदार थप्पड़

wp-header-logo-472.png

news website
नई दिल्ली. ‘ऑस्कर अवॉर्ड 2022’ सेरेमनी आज लॉस एंजेलिस के डॉल्बी थिएटर में आयोजित हुई। इस दौरान पॉपुलर एक्टर विल स्मिथ ने स्टेज पर कुछ ऐसा कर दिया, जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है। सेरेमनी के दौरान विल स्मिथ ने स्टेज पर जाकर प्रेजेंटर क्रिस रॉक को जोरदार तमाचा जड़ दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस बवाल के बाद विल स्मिथ को जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। वहीं कुछ लोग उनका सपोर्ट भी कर रहे हैं।
दरअसल, 94वें ऑस्कर अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान मंच पर आए प्रेजेंटर अमेरिकन कॉमेडियन क्रिस रॉक ने विल स्मिथ की पत्नी एक्ट्रेस-सिंगर जाडा पिंकेट स्मिथ के गंजेपन को लेकर मजाक किया। विल को वाइफ को लेकर क्रिस का यह मजाक पसंद नहीं आया। जिसके बाद विल अपनी सीट से उठकर मंच पर गए और भरी महफिल में क्रिस को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। इस वजह से थोड़ी देर तक क्रिस सन्न रह गए। उनके साथ-साथ सेरेमनी में मौजूद लोग भी दंग रह गए थे।
Will Smith punches Chris Rock at the #Oscars.
“Keep my wife’s name out of your fucking mouth”
pic.twitter.com/rS9wZ10d2V
— Pop Base (@PopBase) March 28, 2022

क्रिस ने मांगी विल से माफी, बोले-ऐसा कभी नहीं करूंगा
फिर बाद में विल ने रॉक को वॉर्निंग देते हुए कहा कि मेरी पत्नी का नाम कभी भी अपनी जबान पर दोबारा मत लाना। इसके बाद क्रिस को भी अपनी गलती का अहसास हो गया और उन्होंने माफी मांगते हुए कहा कि वो ऐसा कभी नहीं करेंगे। वहीं बाद में स्मिथ ने भी क्रिस से माफी मांगी। पहले तो सेरेमनी में मौजूद सेलेब्स को लगा कि ये कोई मजाक है, लेकिन बाद में माहौल गंभीर होता देख अहसास हो गया कि इतने बड़े मंच पर कुछ ऐसा हुआ है, जो ऑस्कर के इतिहास में कभी नहीं हुआ। अब सोशल मीडिया पर #WillSmith और #ChrisRock ट्रेंड हो रहे हैं। उनका वीडियो तेजी से वायरल भी हो रहा है और इस घटना को देख पूरी दुनिया शॉक्ड में है।
Your email address will not be published. Required fields are marked *







This is the News Website by Chambal Sandesh
Rajasthan, Kota
THIS IS CHAMBAL SANDESH YOUR OWN NEWS WEBSITE

  • एजुकेशन
  • कर्नाटक
  • कोटा
  • गुजरात
  • Chambal Sandesh

    source